Home / मनोरंजन / सोनाक्षी सिन्हा ने कहा – मेरे ट्विटर अकाउंट डिलीट करने पर कुछ लोग इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा – मेरे ट्विटर अकाउंट डिलीट करने पर कुछ लोग इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बीते दिन अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट किया था। सोनाक्षी के ट्विटर अकाउंट डिलीट करने पर कुछ ट्रोलर्स खुशी हो रहें हैं, बता दें अब सोनाक्षी ने उन सबके लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। और सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। सुशांत के फैंस सहित अन्य सोशल मीडिया यूजर्स नेपोटिज्म को लेकर कई स्टार किड्स को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। इन स्टार किड्स में एक सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है।

ट्विटर पर सोनाक्षी को खूब ट्रोल किया जा रहा था जिसके चलते ने सोनाक्षी ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डीएक्टीवेट कर दिया है, और उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर देते हुए कहा कि ‘आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में।”

अब सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जैसा कि मैनें अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टीवेट कर दिया है, तो कुछ लोग इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं जैसे कि उन्होंने कुछ जीता हो। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं, तुम्हें लग रहा है ना….. लगने दो, किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। लेकिन इसका सामना करिए, मैनें मेरे पास आने वाले भद्दे और इंसल्ट करने वाले मैसेजेज़ का रास्ता ही बंद कर दिया है। तुम लोग मुझे, मेरी फैमिली और मेरे दोस्तों को जो कुछ भी कहना चाहते थे, वो पॉवर ही मैनें ले लिया है। मैनें मेरे तक पहुंचने का रास्ता ही हटा दिया, जो मैनें तुम लोगो को इतना भरोसा कर दिया था, तो यहाँ पर केवल एक ही विनर है और वो हूं मैं।”

सोनाक्षी ने आगे लिखा, “आपकी नाकारात्मकता मेरे और मेरे जीवन के ऊपर कभी नहीं आयीं। इसलिए 16 मिलियन लोगों को पीछे छोड़ने में मुझे इतना समय नहीं लगा, जो मैंने पिछले दस वर्षों में प्राप्त किया है। और मैं इसके लिए बेहतर हूं। मैं उन सभी हेटर्स और ट्रोलर्स के लिए बहुत सारे प्यार की दुआ करती हूँ, और आपलोग इसे नफरत के साथ जारी रखिये, लेकिन ध्यान रखिए अब ये कभी भी मेरे पास नहीं पहुचेगा।”

“अच्छा अब ये चक्कर में……मुझे पता है कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं वो भी इस कटघरे में आ रहें हैं। और प्लीज आपलोग ये जान लिजिए कि आपके प्यार और सपोर्ट ने मुझे चलते रहना सिखाया है, और सिखाता रहेगा। और मैं ये कहना चाहूंगी कि आप लोग जहाँ जहाँ जाए, और जितने लोगों तक पहुंचे सके उनतक अपना प्यार और रोशनी फैलाते रहे। क्योंकि प्यार ही सबका जवाब है…. हमेशा।”

बता दें, सोनाक्षी ने न सिर्फ अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है, बल्कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। वही सोनम कपूर, करीना कपूर के अलावा कई और ने भी अपने इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर एक्टर्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Loading...