Home / मनोरंजन / तो इसलिए ठुकराया पलक तिवारी ने सनी देओल की मूवी का आॅफर!

तो इसलिए ठुकराया पलक तिवारी ने सनी देओल की मूवी का आॅफर!

नई दिल्ली। अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। गत दिनों से खबर सामने आई थी कि सनी देओल उन्हें अपने बेटे की डेब्यू मूवी में लेने का मन बना रहे हैं।

लेकिन अब मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पलक ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि पलक ‘तारे जमीन पर’ स्टार दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

सनी देओल ने अपने बेटे की डेब्यू मूवी ‘पल पल दिल के पास’ के लिए पलक को पहली पसंद बनाया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ कार्य करने से इनकार कर दिया है।

देखिए,’जग्गा जासूस’ का नया सॉन्ग ‘झुमरीतलैया’

आपको बता दें कि सनी देओल ने अपने बेटे के लिए 200 लड़कियों के ऑडिशन लिए थे। लेकिन जब सनी ने सोशल मीडिया पर पलक की तस्वीर देखी तो उन्होंने पलक को ऑडिशन के लिए बुलाया था।

लेकिन पलक ऑडिशन देने नहीं पहुंचीं। पलक ने ऐसा क्यों किया इस बात की सच्चाई अभी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि पलक दर्शील के सात ‘क्वीकी’ नाम की मूवी में दिखाई दे सकती है।

जानिए पहले दिन फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने की कितनी कमाई

पलक ने अपना फोटोशूट इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो काफी पसंद भी किया गया। उनकी यह फोटोज फोटोग्राफर मैटी यादव ने क्लिक की हैं और पलक ने अधिकतर तस्वीरों में कैप्शन के नाम पर सिर्फ मैटी को फोटो क्रेडिट दिया है।

Loading...