Breaking News
Home / मनोरंजन / तो इसलिए नहीं दे रहे हैं टाइगर श्रॉफ की नई हीरोइन को मुंबई में फ्लैट…

तो इसलिए नहीं दे रहे हैं टाइगर श्रॉफ की नई हीरोइन को मुंबई में फ्लैट…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की नई मूवी ‘मुन्‍ना माइकल’ में निधि अग्रवाल जल्‍द ही दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी के बाद भले ही निधि सुपरस्‍टार बन जाएं लेकिन फिलहाल तो उन्‍हें मुंबई में आम वर्किंग लड़कियों वाली परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि निधि को हाल ही में मुंबई की एक सोसायटी से अपना फ्लैट खाली करना पड़ा है क्‍योंकि वे ‘सिंगल’ हैं। खबरों के मुताबिक बेंगलुरू की रहने वाली निधि मुंबई में बांद्रा इलाके की एक सोसायटी में अपनी एक कॉलेज दोस्त के साथ रहती हैं। ऐसे में अचानक घर से बेघर होने के बाद अब वो मुंबई में अपना घर तलाश रही हैं।

सरेआम किसने किया प्रियंका चोपड़ा को किस,फोटो वायरल…

निधि अग्रवाल ने इस विषय में मिड-डे से बात करते हुए कहा कि मैं करीब छह माह से अपनी फ्रेंड के साथ रह रही थी। अब मैं एक नया घर ढूंढ रही हूं जो मुंबई में ढूंढना काफी कठिन कार्य है। निधि ने इस बातचीत के दौरान कहा कि क्‍योंकि मैं सिंगल हूं और एक अभिनेत्री हूं, इसलिए मुझे घर देने से इनकार कर दिया जाता है।

अब इस हॉट अदाकारा संग रोमांस करेंगे बाहुबली…

ये अभी तक की मेरे लिए सबसे बड़ी मुश्किल है। हालांकि निधि अग्रवाल ने अपनी हाउसिंग सोसायटी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी, पर उन्‍होंने कहा कि सोसयटी मैंबर्स अक्‍सर नए कलाकार को फ्लैट देने में आनाकानी करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उनकी कमाई पर हमेशा संदेह रहता है।

ये अभिनेत्री घरेलू हिंसा का शिकार,जल्द ले सकती हैं divorce

Loading...