Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / तो इसलिए सोनाक्षी ​जस्टिन बीबर के म्यूजिक शो में नहीं लेगी हिस्सा…

तो इसलिए सोनाक्षी ​जस्टिन बीबर के म्यूजिक शो में नहीं लेगी हिस्सा…

मुंबई। गायक-संगीतकार कैलाश खेर ने पॉप गायक जस्टिन बीबर के म्यूजिक शो में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के हिस्सा लेने पर आपत्ति जताई थी। सोनाक्षी ने इस बात का खंडन किया है कि वे बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रही हैं।

सोनाक्षी सिंहा की ओर से जारी बयान के अनुसार सबसे पहले कि मैं बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही हूं। ऐसा अनुमान इसलिए लगाया गया, क्योंकि मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया था और प्रकाशकों ने इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया।

कुछ दिनों का इंतजार…! फिर मिलेगा बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा था इसका जबाव

कई पोर्टलों पर भी इस बारे में रिपोर्ट्स दी गईं। हालांकि मैंने कई साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं होने जा रहा। अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि उन्हें संगीत से प्यार है और किसी को भी इससे समस्या नहीं होनी चाहिए।

16 वर्ष बाद एक दूजे से जुदा हुए फरहान और अधुना…

सोनाक्षी ने कहा कि दूसरी बात कि मैं ऐसी अभिनेत्री हूं, जिसे संगीत से प्यार है, जिसे प्रस्तुति देना और गाना पसंद है और अगर किसी को इससे दिक्कत है तो खुद बाबा बीबर के शब्दों में कहे वाक्य कहती हूं..वह जा सकते हैं, खुद से प्यार कर सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि म्यूजिक शो का उद्घाटन समारोह मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होगा।