Breaking News
Home / मनोरंजन / तो इसलिए शाहिद कपूर ने छोड़ दिया अपना घर!

तो इसलिए शाहिद कपूर ने छोड़ दिया अपना घर!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपना घर छोड़ दिया है और वो गोरेगांव के एक होटल में रहने चले गए हैं। वैसे तो कई कलाकार मुंबई में अपना घर होते हुए भी दूसरे घर में शिफ्ट हो जाते हैं। लेकिन शाहिद किसी घर की जगह होटल में रह रहे हैं और वो भी 5 सितारा होटल में।

शाहिद कपूर के घर छोड़ने की वजह यह हैं कि शूटिंग में आने और जाने में उन्हें ट्रैफिक का सामना करना पड़ता था जिससे बचने के लिए उन्होंने ये निर्णय लिया। मूवी पद्मावती में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हैं। यह कलाकार भी फिल्म सिटी के पास ही आकर रहने लगे हैं और अब शाहिद भी इन्हीं की राह पर चल दिए हैं। खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर जुहू का अपना घर छोड़कर गोरेगांव के फाइव स्टार होटेल में आकर रह रहे हैं ताकि शूटिंग में कोई परेशानी नहीं आए।

सालों बाद हॉट अंदाज में नजर आईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा, फैंस हुए खुश

शाहिद घर से शूट पर पहुंचने में समय बर्बाद नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने ये निर्णय लिया। अब शूट समाप्त होने तक शाहिद इसी होटेल में रहेंगे। एक बड़े अखबार को एक सूत्र ने बताया कि रोजाना आने-जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो रहे थे। वे गत शिड्यूल के लिए मूवी सिटी के नज़दीक के एक होटेल में शिफ्ट हो गए।

भगौड़ा घोषित हुई बॉलीवुड की ये हॉट अदाकारा!

वे रोज़ सुबह जल्दी शूटिंग करते हैं और देर रात तक शूट करते रहते हैं। मूवी में उन्हें 2 लुक्स में नज़र आना है इसलिए वर्कआउट करना उनके लिए बेहद ज़रूरी है। शाहिद वहां कुछ और हफ्ते रहेंगे। मूवी के रिलीज़ में आई परेशानियों और विवादों ने प्रॉजेक्ट को पहले ही लेट कर दिया है। ये मूवी इस वर्ष 17 नवंबर को थिअटरों में रिलीज होगी।

Loading...