Home / मनोरंजन / तो अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थीं श्रद्धा कपूर!

तो अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थीं श्रद्धा कपूर!

मुंंबई। बॉलीवुड गलियारों में कदम रखने से पहले हर कोई कुछ ना कुछ करता हैं, ऐसा ही मामला सामने आया हैं बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपना करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर नहीं की थी। अभिनेत्री बनने से पहले वे कॉफी शॉप में काम किया करती थीं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर की मानें तो बॉस्टन में पढ़ाई के दौरान वे वहां की एक पॉपुलर कॉफी चेन में कार्य किया करती थीं। कार्य का एक एक्सपीरियंस लेने और थोड़ा इंडिपेंडेंट महसूस करने के लिए उन्होंने कॉफी शॉप में काम करने का निर्णय लिया था। साथ ही ये एक्सट्रा पॉकेट मनी कमाने का भी एक जरिया था।

 देखिए, काजोल और धनुष की मूवी ‘VIP 2’ का ट्रेलर

आशिकी-2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा आज इंडस्ट्री में जगह बना चुकी है। जल्द ही वे मूवी हसीना पार्कर में दिखाई देगी। इस मूवी में उनके भाई सिद्धांत कपूर भी काम कर रहे हैं। मूवी में भी वे ‘हसीना’ यानी श्रद्धा के भाई के रोल में दिखाई देंगे।

अपूर्व लाखिया के डायरेक्शन में बन रही ये मूवी 18 अगस्त को रिलीज होेगी। इस मूवी में सिद्धांत दाऊद इब्राहिम के किरदार निभाते नजर आएंगे। गौरतलब हैं कि इससे पहले वो शूट आउट एट वडाला(2013), अग्ली(2014), जज्बा(2015) जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं।

 ‘चंद्र नंदिनी’ की अदाओं के कायल हुए फैंस, देखिए हॉट तस्वीरें

Loading...