Breaking News
Home / भारत / चप्पल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, 3 बदमाश गिरफ्तार

चप्पल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, 3 बदमाश गिरफ्तार

वालीव पुलिस डिटेक्शन की टीम ने फैक्ट्रियों के गोदाम से चप्पल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।जिसकी कीमत 18 लाख रुपये है।इस मामले में 3 शातिर बदमाश से कार और बाइक से अधिक माल बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, वसई फाटा समीउल्ला कंपाउंड में अज्ञात चोर ने पैरागन चप्पल गोडाऊन में लाखों रुपये का माल चोरी कर फरार हो गए थे। नाजमिन हजियानी डायमंड का व्यवसाय करते है। वालीव पुलिस स्टेशन में गोड़ाउन में चोरी की शिकायत दी,पुलिस ने अज्ञात चोर पर धारा 454,457,380 के तहत माम् दर्ज कर जांच में जुटी गई थी, जो मालिक द्वारा सीसीटीवी में चोरो की तस्वीरों से पता कर चोरी की गुत्थी सुलझाने में मद्दत मिली है।

परिमंडल 02 के डीसीपी संजयकुमार पाटील व एसीपी अमोल मांडवे के मार्गदर्शन में वालीव वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास चौगुले,क्राइम पुलिस निरीक्षक राहुलकुमार पाटील के नेतृव में डिटेक्शन ब्रांच सहायक पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश फड़तरे इनकी टीम मनोज मोरे ,सचिन दोरकर, सतीश गांगुडे,अनिल सोनावणे,किरण म्हात्रे,राजेन्द्र फंड,बालाजी गायकवाड़,मुकेश पवार, योगेश देशमुख,जिसके बाद टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी सबूत के आधार पर इस तरह किया चोरी की वारदात का खुलासा मेहबूब नबीसाहब शेख 22 वर्षीय,सरोज श्रीलाल राउत 24 वर्षीय को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गयी। गहरी पूछताछ में दौरान साथीदार इम्तियाज सलीम सुरानी 25 वर्षीय का नाम सामने आया,पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद सारी बात खुलकर सामने आई।

सुरानी ने गोडाउन का नकली चाबी बनाया,गोडाउन में चोरी का खुलासा हुआ आरोपियों ने गुनाह कबूल किया। तीनो बदमाश मिलकर दो कार व बाइक से क्षेत्र में माल को भाईंदर,जव्हार,पालघर व वाडा इलाके में बेच दिया।इसके बाद उनके निशानदेही पर पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह पर से छापा मारा और चोरी की विकत माल लेने वाले व्यापारी को गिरफ्तार किया। घटना मे उपयोग दो कार और बाइक व पैरागौंन कंपनी का चप्पल बरामद कर कुलमिलाकर 18 लाख 44 हजार 459 रुपये का माल बरामद किया हैं। इनकी टीम ने चोर गिरोह के 3 बदमाश आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

यह भी पढ़ें:

DGHS ने बच्चों के लिए कोरोना से सावधानी के लिए जारी की गाइड्लाइन