Breaking News
Home / मनोरंजन / श्रिया पिलगांवकर का पॉट मेकर लुक

श्रिया पिलगांवकर का पॉट मेकर लुक

सिरीज और फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस दे रही श्रिया पिलगांवकर अपने परिवार के साथ शेयर किए गए स्पेशल बॉन्ड को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। तो वहीं श्रिया अपनी अपकमिंग फिल्मों की जानकारी और उनकी तैयारी में भी लगी हैं। इसी बीच अब अपने स्किल्स में नई चीज जोड़ कर श्रिया ने नए आर्ट की शुरुआत की हैं। श्रिया ने सोशल मीडिया पर अपने इस नए आर्ट की जानकारी दी और इसे करते हुए एक्साइटेड भी दिखी।

श्रिया ने सोशल मीडिया पर अपने एक विडियो को शेयर किया जिसमें श्रिया हाथों में मिट्टी लगाए पॉट मेकर पर पॉट यानी कि मिट्टी का घड़ा बना रही है। अपने इस नए स्किल्स को सीखने और पॉट को बनाने में श्रिया बहुत खुश और एक्साइटेड दिखी। विडियो की बात करें तो, विडियो में श्रिया पॉट मेकर विल यानी कि मिट्टी का घड़ा बना रहें चकरी पर अपने हाथों से मिट्टी को आकार देकर घड़ा तैयार कर रही है।

इस विडियो को शेयर कर श्रिया ने कैप्शन में लिखा,’ यह हैं नए स्किल्स को सीखने और अजमाने की खुशी!! अपने हाथों को मिट्टी में गंदा करने से अच्छा और क्या होगा? शुक्रिया पॉटर्स स्टूडियो मुझे इस काम का मौका देने के लिए। अब इसे बनाने की लत सी लग गई है, यह बहुत ही खूबसूरत है.. अब आप मुझे रोजाना यंहा देखेंगे…’ इसी के साथ श्रिया ने अपने दोस्त का धन्यवाद किया जिसने श्रिया को यह कला सिखाई।

बात दे कि, श्रिया हाल ही में ‘हाथी मेरा साथी’ फिल्म में नजर आई थी। इसी के साथ श्रिया कई सिरीज में नजर आई। मिर्जापुर में श्रिया की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया। श्रिया के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स भी हैं देखना होगा श्रिया किस तरह की परफॉर्मेंस के साथ नजर आएगी। श्रिया के कई मैगजीन कवर पेज को भी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े-

महंगाई भत्ते का इंतजार कर रहे केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी