Monday , September 28 2020
Home / खेल / बैन हटने पर गेंदबाज श्रीसंत ने जताई ख़ुशी

बैन हटने पर गेंदबाज श्रीसंत ने जताई ख़ुशी

बीसीसीआई ने आदेश दिया है कि स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध का सामना कर रहे तेज गेंदबाज श्रीसंत का प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा। श्रीसंत छह साल से प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं। श्रीसंत पर अगस्त 2013 में प्रतिबंध लगाया गया था।लोकपाल ने कहा कि श्रीसंत पहले ही प्रतिबंध का छह साल का समय पूरा कर चुके हैं और अब बतुर क्रिकेटर उनका सर्वश्रेष्ठ दौर बीत चुका है।

बीसीसीआई ने कहा था कि श्रीसंत को सजा देने वाली अनुशासन समिति अब अस्तित्व में नहीं है, ऐसे में यह मामला लोकपाल के पास जाना चाहिए। शीर्ष अदालत ने इसके बाद अप्रैल में बीसीसीआई के लोकपाल न्यायाधीश डीके जैन को श्रीसंत की सजा पर फैसला लेने को कहा था। ट्रायल कोर्ट ने श्रीसंत पर से आइपीएल फिक्सिंग संबंधी सभी आरोप खारिज कर दिए थे जिसके बाद दिल्ली पुलिस मामले को दिल्ली हाई कोर्ट ले गई थी।

श्रीसंत ने कहा है, “जो मैंने आज सुना उस बात से मैं काफी खुश हूं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं । मैं अगले साल 37 साल का हो जाऊंगा। मेरे अभी टेस्ट में 87 विकेट हैं और मेरा लक्ष्य है कि मैं अपने करियर का अंत 100 टेस्ट विकेटों के साथ करूं। “

Loading...