Home / मनोरंजन / शुरू हुई मधुर भंडारकर की फिल्म “इंडिया लॉकडाउन” की शूटिंग आज से हुई शुरू

शुरू हुई मधुर भंडारकर की फिल्म “इंडिया लॉकडाउन” की शूटिंग आज से हुई शुरू

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने हाल ही में अपनी नेक्स्ट अपकमिंग फिल्म “इंडिया लॉकडाउन” के स्टारकास्ट की अनाउंसमेंट की थी, और बताया था कि फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू की जाएगी। और अब आज मधुर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

मधुर ने अपने सोशल मीडिया पर टीम के साथ क्लैपबोर्ड पकड़े हुए दो तस्वीरें शेयर की है। उन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, “फिल्म #इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू हो चुकी है।”

बता दे स्टारकास्ट की अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी जारी किया गया था। सामने आएं पोस्टर की बात करें तो पोस्टर अपने आप में ही बहुत कुछ बयां कर रहा है। पोस्टर में एक बड़ा सा ताला दिखाई दे रहा है। साथ ही कोई अपने बच्चों को ठेले पर लेकर जा रहा है, तो कोई अपने डॉगी को टहला रहा है तो वही एक कपल भी दिखाई दे रहे हैं जो प्यार में डूबे नजर आ रहें हैं।

मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, सई ताम्हणकर, श्वेता बसु प्रसाद, आहना कुमार, प्रकाश बेलावड़ी और ज़रीन शिहाब जैसे कलाकार है। मधुर भंडारकर अपनी इस फ़िल्म में लॉकडाउन के दौरान घटित कुछ दर्दनाक परिस्थितियों को दिखाएंगे।

ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। इस फिल्म को भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशनल पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।