Thursday , December 3 2020
Home / मनोरंजन / अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ के बारे में क्या कहा शिल्पा शेट्टी ने?

अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ के बारे में क्या कहा शिल्पा शेट्टी ने?

अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ को हर तरफ से तारीफ मिल रही है। लोग फिल्म में सभी एक्टर्स की परफॉरमेंस देखकर बेहद खुश है और अनुराग बासु की स्टोरी टेलिंग की हर जगह वाह वाह हो रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने भी हाल ही में फिल्म को देखा और उन्होंने एक बड़े नोट के साथ की फिल्म की तारीफ।

शिल्पा ने लिखा, “लूडो ! क्या कमाल की फिल्म है। स्टोरी, कास्टिंग, स्क्रीनप्ले, सिनेमेटोग्राफी, पेस। ..सब कुछ अच्छे से सिंक्रोनाइस है। फिल्म का प्लाट गेम की तरह बहुत अनप्रेडिकेटबल है। फिल्म की डायरेक्शन और पर्फॉर्मन्सेस -बहुत कमाल। मुझे बहुत जलन हो रही है मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूँ – एक सीन में थी लेकिन वह एडिट हो गया है। लेकिन जैसा अनुराग बासु दादा कहते है – चलो अगली वाली – ‘लूडो इन अ मेट्रो। ”

टीम लूडो ,मैं आपको सलाम करती हूँ। मुझे फिल्म बहुत पसंद आयी। सबको यह फिल्म देखनी चाहिए। इंडियन सिनेमा के लिए अच्छी फिल्म और स्टोरी टेलिंग।
वैसे अनुराग दादा क्या कुछ ऐसा है जो आप नहीं कर सकते ? स्क्रिप्ट, डायरेक्शन, प्रोडूसर,सिनेमेटोग्राफी और अब एक्टर भी।”

शिल्पा को फिल्म बहुत पसंद आयी और उन्होंने फिल्म से एडिट हुए अपने एक सीन के बारे में भी लिखा। इस से पहले शिल्पा बासु की फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो ” में नजर आयी थी जो साल 2007 में रिलीज़ हुई थी।

लूडो एक अन्थोलॉजी डार्क कॉमेडी क्राइम बेस्ड फिल्म है जिसे अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है। इसे टी सीरीज और अनुराग बासु प्रोडक्शंस ने प्रोडूस किया है। फिल्म की कहानी चार लोगों की है जो एक मेट्रो शहर में रहते है और कैसे उनकी जिंदगी एक दूसरे से मिलती है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राओ, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शैख़, सान्या मल्होत्रा, रोहित सुरेश सराफ, पर्ल मन्ने और आशा नेगी नजर आ रहे है।

वर्कफ़्रंट पर, शिल्पा बहुत सालो के बाद फिल्मो में वापसी करने जा रही है। वह जल्दी ही सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएँगी जो एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दस्साणी और शिर्ले सेटिआ नजर आएंगे।
इसके साथ साथ वह प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2 ‘ में भी नजर आएँगी जो 2003 की फिल्म हंगामा का सीक्वल है। फिल्म में उनके साथ परेश रावल, मीज़ान जाफरी और प्रणिता सुभाष नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

फिल्म “धाकड़” के लिए कंगना रनौत ने शुरू किया रिहर्सल

नीतू सिंह के दोबारा फिल्मों में काम करने पर अनुपम खेर ने क्या कहा?

Loading...