Home / भारत / फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर शेखर कपूर ने ये कहा..!

फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर शेखर कपूर ने ये कहा..!

मुंबई। पद्मावती मूवी पर हुए विरोध के बाद भले ही रिलीज की तारीख आगे खिसक गई हैं,लेकिन इस फिल्म पर हुए विवाद से फिल्म निर्माता परेशान हैं। वहीं फिल्मकार शेखर कपूर ने संजय लीला भंसाली की मूवी पर अपनी राय रखी। शेखर कपूर इस वर्ष गोवा फिल्मोत्सव में भाग लिया। शेखर इस दौरान सिनेमा से जुड़ी कई कहानियों पर खुलकर चर्चात की।

इस दौरान उन्होंने पद्मावती को लेकर हो रहे विरोधों पर भी राय रखी। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली ने कभी इस मंशा से तो पद्मावती नहीं बनाई होगी कि पद्मावती पूरे देश में अलग तरह का तूफ़ान फैला देगी। शेखर ने माना कि भंसाली जैसे फिल्मकार कभी भी कंट्रोवर्सी क्रियेट करने के लिए मूवीज तो नहीं बनाते हैं।

अरफिन राणा मीर ने जीता रियेलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ का खिताब

वे एक महान फिल्मकार हैं। लेकिन वे कभी भी पॉलिटिकल फिल्मकार नहीं हैं। जाहिर है कि उनकी कोशिश अच्छी मूवी बनाने की रही होगी। एक बड़ी मूवी बनाने की होगी। शेखर मानते हैं कि मूवी को लेकर अब राजनीति क्रियेट कर दी गई है, जबकि मूवी में पॉलिटिकल कुछ है ही नहीं।

कुछ इस अंदाज में किया रणवीर ने ​दीपिका से प्यार का इजहार!

उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने जब एलिज़बेत पहली बार बनाई थी, लगातार उन्हें भी क्वीन के पोट्रेयल को दर्शाने को लेकर आलोचनाओं को सहना पड़ा था। विदेश में कहा गया कि एक इंडियन डायरेक्टर आया है, जो कह रहा है कि हमारी रानी कैसी थी कैसी नहीं। उस समय मैंने उनसे पूछा था कि क्या आप उस वक्त थे। आपको कैसे पता कि रानी वैसी थीं या नहीं। शेखर का मानना है कि ऐसी हिस्टोरिकल फिल्में रिप्रजेंटेशन होती हैं या मेटाफर होती हैं।

Loading...