Home / मनोरंजन / लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित हुईं शर्मिला टैगोर

लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित हुईं शर्मिला टैगोर

नई दिल्ली। जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने गत जमाने में अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के जादू से दर्शकों को खूब लुभाया है। एक समय ऐसा था जब वे चाहने वालों की सपनों की रानी के रूप में जानी जाती थीं। अब हाल ही में उन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

उन्हें ये पुरस्कार पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से दिया गया है। राजधानी के सिरी फोर्ट सभागार में शर्मिला को ये पुरस्कार सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया। उन्हें ये पुरस्कार केंद्रीय मंत्री जीतेंद्र सिंह और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी के हाथों दिया गया।

‘वीरे दी वेडिंग’ के पोस्टर में ऐसे नजर आईं करीना कपूर

‘अराधना’ और ‘अमर प्रेम’ जैसी सुपरहिट मूवीज में कार्य करने वाली शर्मिला ने इस अवसर पर हल्के-फुल्के सवाल-जवाब के दौरान कहा कि उनकी ये मूवी लोगों को बहुत पसंद आई लेकिन उन्हें खुद की सफर फिल्म सबसे अधिक पसंद हैं।

तो क्या कपिल शर्मा करेंगे जल्द छोटे पर्दे पर वापसी!

उसके बाद ‘मौसम’ भी उनकी पसंदीदा मूवी है। इस अवसर पर पीएचडी चैंबर के अध्यक्ष गोपाल जीवराजका ने कहा, “ उद्योग जगत से जुड़े कई कार्यक्रम हम करते रहते हैं। लेकिन देश में कला, संस्कृति और संगीत इत्यादि को प्रोत्साहन देना भी आवश्यक है क्योंकि देश-निर्माण में इनकी जरुरत है।

Loading...