Breaking News
Home / खेल / शेन वार्न ने कहा, आॅस्ट्रेलिया को जल्द करना होगा अपने प्रदर्शन में सुधार

शेन वार्न ने कहा, आॅस्ट्रेलिया को जल्द करना होगा अपने प्रदर्शन में सुधार

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के फ्लाप रहने के बाद दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने प्रदर्शन को बहुत ही साधारण बताते हुए यह कहा कि टीम को बहुत जल्दी ही इसमें सुधार करना होगा। आपको बता दे की आॅस्ट्रेलिया को दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने 373 रन से हराया ।

शेन वार्न ने पत्रकारों से कहा, ‘यह औसत प्रदर्शन था। हम सभी आॅस्ट्रेलियाई टीम के साथ है लेकिन उसे अपने प्रदर्शन में बहुत जल्दी ही सुधार करना होगा ।’ उन्होंने मिशेल मार्श को उपकप्तान बनाए जाने पर भी कड़े सवाल उठाए । उन्होंने कहा, ‘श्रृंखला से पहले तो मुझे टीम में उसकी जगह पक्की होने पर भी पूर्ण्तः शक था ।

समझ में नहीं आता कि आखिर उसे उपकप्तान कैसे बनाया गया। आपको बता दे की टेस्ट क्रिकेट में उसका औसत 25 या 26 है।’ उन्होंने यह भी कहा कि गेंद से छेडख़ानी के विवादों से जूझ रहे आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट को फिर जमीनी स्तर पर जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, ‘नींव मजबूत होनी बहुत जरूरी है। आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट की नींव जमीनी क्रिकेट, क्लब क्रिकेट, प्रथम श्रेणी और शेफील्ड शील्ड में है । निचले स्तर पर अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किए जाने की आवश्यकता है ।’

Loading...
Loading...