Wednesday , January 29 2020
Home / मनोरंजन / ‘शक्तिमान’ सीरियल के पहले ‘शक्तिमान’ फिल्म की घोषणा हो सकती है: मुकेश खन्ना

‘शक्तिमान’ सीरियल के पहले ‘शक्तिमान’ फिल्म की घोषणा हो सकती है: मुकेश खन्ना

एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा है कि ‘शक्तिमान’ सीरियल से पहले ‘शक्तिमान’ फिल्म आ सकती है ।

27 दिसम्बर शुक्रवार को मुकेश खन्ना ने अपने एक्टिंग इंस्टिट्यूट (‘शक्तिमान’ इंस्टिट्यूट फॉर फिल्म एंड टेलीविजन) का शुभ आरंभ किया।

इस मौके पर मीडिया से बात चित के दौरान उन्होंने ‘शक्तिमान’ के फैन्स के लिए एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने  कहा, ” जो मेरा सपना था की ‘शक्तिमान’ के किरदार पर एक फीचर फिल्म बनाऊ, अब मालिक कि कृपा रही तो बहुत जल्द मेरा सपना पूरा हो सकता है। ‘शक्तिमान’ सीरियल के पहले ‘शक्तिमान’ फिल्म की घोषणा हो सकती है। यह फिल्म बहुत पहले ही बन चुकी होती पर उस वक़्त मेरे पास शाहरुख़ खान और राकेश रोशन के जैसे 150 करोड़ रूपए नहीं थे, तो इसलिए ये देरी हुई”।

आपको बता दे फ़िलहाल ‘शक्तिमान’ सीरियल की 3 डी एनिमेटेड वर्जन 2020 मे रिलीज़ होने वाली है। इस एनिमेटेड सीरीज़ को मुकेश खन्ना ने खुद की आवाज़ दी है और इसे उन्होने प्रोड्यूस भी किया है।

मुकेश खन्ना ने आगे अपने इंस्टिट्यूट के बारे मे कहा, ” कोई यूनिक चीज़ नहीं है मेरे इस एक्टिंग इंस्टिट्यूट मे। यहाँ मैने कोई हीरे मोती नहीं लगायें है। बस फर्क इतना है की यहाँ इस एक्टिंग इंस्टिट्यूट से ‘शक्तिमान’ का नाम जुड़ा है और जिन्हे मुझ पर भरोसा है, वे यहाँ आयेंगे। हम कोशिश करेंगे की उनको बेस्ट फैकल्टी दे पायें”।

बेहरहाल सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ के वापसी से सभी बच्चों और नौजवानो को बेहद खुशी होगी। 90 की दशक मे आयी यह सीरियल आज भी सबसे सफल सीरियल है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की अशलील चैट हुई वायरल, ये है पूरा मामला!

Loading...
Loading...