Home / मनोरंजन / The Kapil Sharma शो में शक्ति कपूर ने बताया की कैसे मिला उन्हें अपना पहला बड़ा रोल

The Kapil Sharma शो में शक्ति कपूर ने बताया की कैसे मिला उन्हें अपना पहला बड़ा रोल

पिछले वीकेंड द कपिल शर्मा शो’ पर शक्ति कपूर और ऐक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी पहुंची थीं। दोनों ने शो पर एक-दूसरे के कई राज खोले।
शो पर दोनों ऐक्टर्स ने बाकी कलाकारों के साथ मिलकर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया। शक्ति कपूर ने बताया कि कैसे एक कार ऐक्सिडेंट ने उन्हें बॉलिवुड में काम दिला दिया।

शक्ति कपूर ने बताया कि लिंकिंग रोड पर फिरोज खान की कार के साथ उनकी कार ऐक्सिडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें फिल्म कुर्बानी में वह रोल मिला। उन्होंने बताया, ‘ऐक्सिडेंस के बाद जब मैं अपनी कार से बाहर निकला, तब मैंने एक हैंडमस आदमी को मर्सिडीज कार से बाहर आते देखा, वह फिरोज खान थे। उन्हें देखते ही मैंने कहा, ‘सर, मेरा नाम शक्ति कपूर है, मैं पूना फिल्म इंस्टिट्यूट से हूं। मैंने ऐक्टिंग में डिप्लोमा किया है। प्लीज, मुझे अपनी फिल्म में एक रोल दे दें।’ फिरोज खान वहां से बिना कुछ बोले ही चले गए।

शाम को जब शक्ति कपूर जब केके शुक्ला से मिलने पहुंचे। केके शुक्ला ने उन्हें बताया कि फिरोज खान अपनी फिल्म के एक खास रोल के लिए एक व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, वह व्यक्ति फिल्म इंस्टिट्यूट से है और उसकी कार से फिरोज खान की कार का ऐक्सिडेंट हुआ था।’ शक्ति ने बताया, ‘यह सुनकर मैं एक्साइटेड हो गया और चिल्लाते हुए कहा कि मैं ही वह आदमी हूं। इसके बाद शुक्ला ने तुरंत फिरोज खान को फोन करके बताया कि उन्हें वह आदमी मिल गया है जिसे वह अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे।’

Loading...
Loading...