Thursday , October 17 2019
Home / मनोरंजन / Bollywood के King Khan ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया जन्माष्टमी का त्योहार, फोड़ी दही-हांडी, देखें video

Bollywood के King Khan ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया जन्माष्टमी का त्योहार, फोड़ी दही-हांडी, देखें video

देशभर में जन्माष्टमी का त्योहार की धूम है। पूरा देश गोविंदा के जन्मोत्सव की तैयारियों में लगा हुआ है फिर चाहे वो राजा हो या रंक अमीर हो या गरीब आम इंसान हो या बॉलीवुड सितारा हर कोई कन्हैया लाल की भक्ति में लीन है। हर कोई अपनी हैसियत के हिसाब से नन्द लाल का जन्मदिन मना रहा है। आपको बता दें, मुंबई में जन्माष्टमी के दिन दही हांडी फोड़ने का रिवाज है ऐसे में बॉलीवुड इंड्स्ट्री के बादशाह और रोमांस के किंग खान यानी शाहरुख खान भी जन्माष्टमी के पर्व पर दही-हांडी फोड़ते नजर आए।

जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख अपने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर बैठकर दही-हांडी फोड़ते नज़र आ रहे हैं। शाहरुख के फैन्स उनके घर के बाहर खड़े होकर उन्हें प्रोत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख दही-हांडी फोड़ते समय काफी खुश और उत्साहित दिख रहे हैं।

शाहरुख के वर्कफ्रोंट की बात करें तो एक्टर को उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आई थीं। सलमान खान ने इस फिल्म में गेस्ट अप्पेअरेंस दिया था। हालांकि शाहरुख की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया था।

इस फिल्म के बाद से शाहरुख अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। शाहरुख के फिल्मों में कमबैक का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन फिलहाल शाहरुख एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि शाहरुख के प्रोडक्शन में बन रही फिल्में इस दौरान रिलीज हुई हैं।

 

Loading...
Loading...