Home / मनोरंजन / बहुत जल्द रुपहले पर्दे नजर आएगी शाहरुख़ खान और कगना रनौत की जोड़ी

बहुत जल्द रुपहले पर्दे नजर आएगी शाहरुख़ खान और कगना रनौत की जोड़ी

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली ने शाहरुख खान के साथ 15 साल पहले रिलीज़ हुई ‘देवदास’ में साथ काम किया था, जो एक मास्टरपीस फिल्म थी। लेकिन उसके बाद दोनों को साथ काम करने का कोई मौका नहीं मिला, लेकिन अब एक बार फिर ये जोड़ी एक साथ काम करती नज़र आएगी। इस बात को खुद शाहरुख खान ने कंफर्म किया है|

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, अवॉर्ड शो में होता है हेर-फेर

किंग खान ने बताया है, ‘आनंद की फिल्म को पूरा होने में अभी 5 से 6 महीने तक का वक्त है। इसके बाद मैं विल्कुल फ्री हूं लेकिन मैंने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। मैं भंसाली के साथ काम करना चाह रहा था। हमने कई सारे प्रोजेक्ट्स पर गंभीरता से बातचीत भी की, लेकिन डेट्स आड़े आ गईं, फिर भी हम साथ में फिल्म करने जा रहे हैं।

..तो फिल्मों के लिए इस काम को भी करने के लिए तैयार है दिशा पटानी!

शाहरुख खान ने बताया है कि भंसाली ने मुझे दो स्क्रिप्ट ऑफर की हैं, जिनमें से एक बहुत अच्छी पीरियड फिल्म है। हम कौन सी फिल्म करेंगे, यह अभी पता नहीं हैं। शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग आनंद की फिल्म खत्म करने के बाद ही स्टार्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख के साथ कंगना रनौत नज़र आ सकती हैं। शाहरुख और कंगना पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। अब ये जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती हैं ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Loading...
Loading...