Home / मनोरंजन / शहीद कपूर की कबीर सिंह पागल प्रेमी की बर्बादी की है दमदार कहानी

शहीद कपूर की कबीर सिंह पागल प्रेमी की बर्बादी की है दमदार कहानी

फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहिद एक पागल प्रेमी के रोल में हैं।फिल्म कबीर सिंह अर्जुन रेड्डी का पूरा का पूरा रिप ऑफ है। कहानी है कबीर राजवीर सिंह की है, जो पढ़ाई में बहुत अच्छा है, हर फील्ड में टॉप करता है, यहां तक कि कॉलेज के फुटबॉल टीम का कप्तान भी है। लेकिन कबीर को गुस्सा बहुत आता है।

फिर एक दिन कबीर की जिंदगी में प्रीति आती है जिस की सादगी देखकर कबीर को उससे प्यार हो जाता है, लेकिन दोनों जुदा हो जाते हैं और फिर शुरू होता है कबीर का बर्बादी के रास्ते पर चलने का किस्सा।  शाहिद कपूर, कबीर सिंह के किरदार में जबरदस्त हैं। ऐसा किरदार निभाना कोई आसान काम नहीं है। प्रीति के रोल में कियारा आडवाणी अच्छी लगी हैं। उन्होंने प्रीति के किरदार की सादगी को बरकरार रखा है। कबीर के पिता बने एक्टर सुरेश ओबेरॉय, उसके भाई के रोल में अर्जन बाजवा, कॉलेज के डीन में रोल में आदिल हुसैन ने भी बढ़िया काम किया है ।कबीर के दोस्त शिवा के रोल में एक्टर सोहम मजूमदार ने कमाल का काम किया है। शाहिद कपूर की ये परफॉर्मेंस दर्शक आगे आने वाले कई सालों तक याद रखने वाले हैं।

डायरेक्टर संदीप वांगा का निर्देशन अच्छा है पर फिल्म थोड़ी छोटी जरूर हो सकती थी। फ़िल्म का म्यूजिक मिथुन, अमाल मलिक, विशाल मिश्रा, सचेत-परंपरा और अखिल सचदेव ने बनाया है। इसके सभी गाने आपके दिल मे उतर जाते है।

Loading...
Loading...