Home / मनोरंजन / शाहरुख खान की बेटी अभी नहीं करेगी बॉलीवुड में काम

शाहरुख खान की बेटी अभी नहीं करेगी बॉलीवुड में काम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान का यह कहना है कि उनकी बेटी सुहाना अभी पांच साल तक फिल्मों में काम नही करेगी। बॉलीवुड में काफी समय से चर्चा हो रही है कि जल्द ही सुहाना फिल्मों में काम करती हुई नजर आयेगी लेकिन शाहरूख ने इसका खंडन कर दिया है।शाहरुख ने कहा है कि सुहाना अगले पांच सालों तक फिल्मों में नहीं आयेगी क्योंकि वह अभी अपनी पढ़ाई कर रही हैं और बॉलीवुड में अभी कदम नहीं रखेगी।

 देखिए, काजोल और धनुष की मूवी ‘VIP 2’ का ट्रेलर

शाहरुख ने कहा, किसी के पब्लिकली बाहर जाने का मतलब ये नहीं है कि वो एक्टर ही बनना चाहता है। ये फिल्म स्टार्स नहीं हैं बल्कि फिल्मस्टार्स के बच्चे हैं। जब मेरे साथ आते हैं तो मैं खुद फोटो के लिए उनके साथ पोज़ अवश्य देता हूं। जब मीडिया सामने होता है तो हम फिल्मस्टार्स यह सब हैंडल कर लेते हैं, चूंकि आप हमारे दोस्त हैं।

 ‘चंद्र नंदिनी’ की अदाओं के कायल हुए फैंस, देखिए हॉट तस्वीरें

बच्चे ये सब नहीं कर पाते हैं। उन्हें कई बार अच्छा भी नहीं लगता है। मेरे बच्चों की पढ़ाई भी अभी पूरी नहीं हुई है। शाहरुख ने बताया कि,मेरे घर में मिनिमम एजुकेशन ग्रेजुएशन होना आवश्यक है। सुहाना अभी 11वीं में हैं और उन्हें ग्रेजुएट होने में पूरे पांच साल हैं। आर्यन को लगभग चार साल हैं। अभी बहुत समय है।

Loading...