Home / भारत / महिला डॉक्टर से दुष्कर्म पर सलमान खान का आया बयान

महिला डॉक्टर से दुष्कर्म पर सलमान खान का आया बयान

हैदराबाद में 22 साल की महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या और फिर उसे जला देने की घटना देशभर के जनमानस में उबाल ला रही है। इस घटना ने दिसंबर 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया कांड की यादों को ताजा कर दिया है। लोग सड़क पर निकल आए हैं और सोशल मीडिया पर गुस्से का इजहार कर रहे हैं। लोगों ने ट्विटर फेसबुक जैसे माध्यमों से अपना अपनी नाराजगी प्रकट की है। इनमें केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, खिलाड़ी साइना नेहवाल, लोक गायिका मालिनी अवस्थी जैसे बड़ी हस्तियां भी शामिल है।

इस दर्दनाक घटना से सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी गुस्से में है। कई छोटे और बड़े पर्दे के किरादरों ने इस मामले में ट्वीट कर अपना आक्रोश जाहिर किया है। एक्टर सलमान खान (चुलबुल पांडे) ने भी ट्वीट के जरिए अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की।

सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऐसे लोग इंसान के भेष में शैतान हैं। वो मासूम महिलाएं, जो दर्द और हिंसा झेल रही हैं, उनके लिए हमें एकजुट होना होगा, ताकि ऐसे शैतानों पर रोक लगा सके। इससे पहले कि ऐसा किसी और महिला के साथ हो, हम सभी को मिलकर इस कुकर्म के खिलाफ आवाज उठानी होगी। भगवान प्रियंका की आत्मा को शांति दें।

Loading...