Home / मनोरंजन / ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की मूवी ‘ट्यूबलाइट’, लेकिन पाकिस्तान में रिलीज पर सस्पेंस

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की मूवी ‘ट्यूबलाइट’, लेकिन पाकिस्तान में रिलीज पर सस्पेंस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान की मूवी ‘ट्यूबलाइट’ ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज अभिनेत्री झू झू तथा दिवंगत अभिनेता ओम पुरी मुख्‍य भूमिका नजर आएंगे। मूवी के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया है। मूवी के सॉन्ग भी बेहद पसंद किए जा रहे हैं और दर्शक अब बड़ी बेसब्री से मूवी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

ले‍किन इसी बीच खबरें आ रही है कि मूवी पाक में रिलीज नहीं होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पाक में इस मूवी के डिस्ट्रीब्यूशन राइट लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है। वहीं अब इस बारे में सलमान खान फिल्‍म्‍स ने बयान जारी किया है। सलमान खान फिल्‍म्‍स के सीओओ अमर बुटाला ने कहा है कि, हमारा प्रोडक्‍शन हाउस इस मूवी को वर्ल्‍डवाइड रिलीज करना चाहता है।

माइकल जैक्सन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं टाइगर श्रॉफ

वहीं पाक में भी सलमान खान की बहुत ज्‍यादा फैन फ्लोविंग है। उनकी मूवी ‘बजरंगी भाईजान’ को भी वहां काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिला था। हम ट्यूबलाइट को पाक में भी रिलीज करना चाहते हैं और आगे भी प्रयास करेंगे लेकिन अगर उन्‍होंने इसे रिलीज न करने का निर्णय किया है तो हम इसका सम्‍मान करते है। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने अमर बुटाला का यह बयान ट्विटर पर साझा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईद के अवसर पर पाक में दो और फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोर शराबा’ रिलीज हो रही है। ऐसे में सलमान की मूवी वहां रिलीज होती है तो इसका बड़ा असर उन फिल्‍मों की कमाई पर पड़ेगा।

‘हिंदी मीडियम’ ने की रिकॉर्ड की कमाई, मेकर्स को हुआ काफी फायदा

आपको बता दें कि सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी बार एकसाथ काम कर रही है। इससे पहले इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ तथा ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ आ चुकी है। ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी 1962 में हुई भारत-चीन की लड़ाई के इर्द-गिर्द है।

Loading...