Home / लेटेस्ट न्यूज़ / सेज मेटल्स ने किया ट्राईडेंट कंपोनेंट्स का अधिग्रहण

सेज मेटल्स ने किया ट्राईडेंट कंपोनेंट्स का अधिग्रहण

सेज मेटल्स प्राइवेट लिमिटेड (“सेज”), डेलॉस कैपिटल (“डेलॉस”) की एक पोर्टफोलियो कंपनी है और खास किस्म के धातु उत्पादों की अग्रणी निर्माता है, ने ट्राईडेंट कंपोनेंट्स, एलएलसी  (“ट्राइडेंट”) के अधिग्रहण की घोषणा की है।

ग्रैनबरी, टीएक्स आधार वाली ट्राइडेंट खास किस्म के धातु से बनने वाले उत्पादों और समाधानो का निर्माण करती है और उन ग्राहकों को मुहैया कराती है जिनका आधार मुख्य रूप से उत्तरी अमेरिका में है तथा जो औद्योगिक तथा अंतिम उपभोक्ता के बाजार में काम करती है।

इस अधिग्रहण से दोनों कंपनियों के ग्राहकों के लिए उत्पाद पेशकशों और निर्माण क्षमताओं का का विस्तार होता है। इसके अलावा, इस मेल से उत्तरी अमेरिका में सेज की उपस्थिति और वितरण क्षमता मजबूत होती है।

सेज के सीईओ आर कृष्णन ने कहा, “इस अधिग्रहण को लेकर सेज बेहद उत्साहित है। ट्राइडेंट हमारी प्रक्रिया का विस्तार और वितरण क्षमताओं का विस्तार करेगा ताकि उत्तरी अमेरिका में हमारे ग्राहकों की सेवा कर सके। ट्राइडेंट के जॉन एंड जेफ्फ के समृद्ध अनुभव सेज के लिए बेहद मूल्यवान होंगे और इससे यह आने वाले वर्षों में उत्तरी अमेरिका में विकास के अपने उद्देश्यों को पूरा कर सकेगी।”

ट्राइडेंट के सीईओ और सह संस्थापक जॉन परफेट्टो ने कहा, “हम सेज के साथ शुरुआत के लिए उत्सुक हैं और अपने सभी ग्राहकों के साथ अपनी नई क्षमताएं साझा करते हैं। सेज के पास लोगों का अच्छा समूह है और हम उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं।”

ट्राइडेंट के प्रेसिडेंट और सह संस्थापक जेफ्फ बोवडिश ने कहा, “यह सेज और हमारे ग्राहकों के लिए बेहद फिट है।”

Loading...