Thursday , November 21 2019
Home / मनोरंजन / फिल्म ‘कुछ कुछ होता है देख कर शबाना आज़मी गुस्सा हो गईं थी करण जौहर से

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है देख कर शबाना आज़मी गुस्सा हो गईं थी करण जौहर से

करण ने हाल ही में ये भी बताया था कि कई लोगों को उनकी फिल्म से दिक्कत हुई थी जिसमें मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी भी शामिल थीं। शबाना आजमी ने करण के निर्देशन की आलोचना की थी और कहा था कि क्या छोटे बाल होने से कोई लड़की अनाकर्षक हो जाती है ?

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने कई लोगों के करियर को बदल कर रख दिया था । काजोल, शाहरूख खान और रानी मुखर्जी स्टारर ये करण जौहर के करियर की पहली फिल्म थी और इस फिल्म से करण जौहर ने अपने आपको निर्देशक के तौर पर स्थापित कर लिया था लेकिन आज भी खुद करण अपनी इस फिल्म की कमियों के बारे में बात करते नहीं थकते हैं।करण ने हाल ही में ये भी बताया था कि फिल्म देखने के बाद शबाना आजमी ने करण के निर्देशन की आलोचना की थी और कहा था कि क्या छोटे बाल होने से कोई लड़की अनाकर्षक हो जाती है ?

करण ने कहा कि कुछ कुछ होता है एक बेहद पॉलिटिकली इनकरेक्ट फिल्म थी। मुझे याद है कि शबाना आजमी ने यूके में इस फिल्म को देखा था और मुझे फोन किया था। वो गुस्सा थीं। कऱण ने बताया कि शबाना ने मुझे कहा था कि तुमने ये क्या दिखाया है? एक लड़की जैसे ही अपने बाल बढ़ा लेती है वो खूबसूरत हो जाती है ? मैंने कहा था कि मुझे माफ कर दीजिए।

Loading...
Loading...