Home / मनोरंजन / सलमान और बाहुबली को लेकर कोई फिल्म नहीं बना रहे है रोहित शेट्टी

सलमान और बाहुबली को लेकर कोई फिल्म नहीं बना रहे है रोहित शेट्टी

बालीवुड के दिग्गज फिल्मकार रोहित शेट्टी का यह कहना है कि सलमान खान और प्रभास को लेकर वह कोई भी फिल्म नही बना रहे हैं। बाहुबली’सीरीज के प्रभास के साथ फिल्म करने के लिए बॉलीवुड के निर्देशक पूरी तरह बेताब हैं। चर्चा थी कि रोहित प्रभास और सलमान को साथ लेकर एक नयी फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। उत्तर भारत में सलमान के सबसे ज्यादा प्रशंसक हैं जो उनकी फिल्म देखना बहुत पसन्द करते हैं, बाहुबली सीरीज के बाद यही हाल अब साउथ स्टार प्रभास का भी हो रहा है।

मूवी ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू करेंगी सोनाक्षी सिंहा

प्रभास वर्तमान में दक्षिण भारत की तमिल भाषा में बन रही फिल्म‘साहो’की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें देवसेना अनुष्का शेट्टी एक बार फिर उनके साथ रोमांस करती हुयी नजर आएंगी। रोहित शेट्टी प्रभास को अपनी अगली फिल्म में सलमान के साथ लेना चाहते हैं। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह से एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। रोहित ने इन बातों को पूरी तरह साफ़ नकार दिया है।

‘हिंदी मीडियम’ ने की रिकॉर्ड की कमाई, मेकर्स को हुआ काफी फायदा

उन्होंने कहा, यह समाचार झूठा है। अफवाह है। मैं पिछले तीन सप्ताहों से स्पेन में फीयर फैक्टर कर शूटिंग कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां से शुरू हुई और इसे मीडिया ने किस रूप में लेकर पाठकों तक भी पहुंचाया। मेरा अभी सलमान और प्रभास के साथ कोई फिल्म करने का इरादा नहीं है।

Loading...