Breaking News
Home / खेल / ऋषभ पंत ने धोनी को बताया अपना मेंटॉर, कहा- वे कभी किसी समस्या का पूरा समाधान नहीं बताते

ऋषभ पंत ने धोनी को बताया अपना मेंटॉर, कहा- वे कभी किसी समस्या का पूरा समाधान नहीं बताते

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना मेंटॉर बताया है। उन्होंने धोनी के संदर्भ में कहा कि विश्व कप विजेता कप्तान अपने तरीके से युवा खिलाड़ियों की मदद करते हैं। लेकिन कभी भी किसी समस्या का पूरा समाधान नहीं बताते है। बल्कि वह खुद हल ढूढ़ने के लिए सामने वाले को प्रोत्साहित करते है।’ गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट के लिए ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है।

मौजूदा समय में रिषभ पंत टीम इंडिया में अपनी जगह निश्चित करने के लिए काफी कश्मकश कर रहे है। दरअसल काफी अवसर मिलने के बाद भी पंत अपने खेल में निरंतरता लाने में असमर्थ रहे है। इसी बीच अवसर को भुनाते हुए केएल राहुल ने विकेटकीपर के तौर पर टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर पंत की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। जिसके बाद पंत को सीमित ओवरों के फॉर्मेट की टीम में अंतिम एकदश में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।

अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान पंत ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के संदर्भ में अपना पक्ष रखा। यही नहीं इस दौरान पंत ने कहा कि वह अपनी खुद की पहचान बनाने पर ध्यान देते है। अपनी पूरी जिंदगी में धोनी और एडम गिलक्रिस्ट को मानने वाले पंत ने कहा उन्हें इस बात पर गर्व है कि उनके आदर्श रहे ये दोनों दिग्गज उनके प्रदर्शन को मानते है। जरुरी है अपने आदर्शों से सीखे, लेकिन उनकी नक़ल ना करें।

यह भी पढ़े: डाइट में शामिल कर लीजिये नारियल का तेल, हृदय और पाचन समस्याओं में मिलेगा फायदा
यह भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खुलने पर जावेद अख्तर भड़के, कहा-विनाशकारी होंगे परिणाम

Loading...