Breaking News
Home / मनोरंजन / ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे

ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे

सलमान खान की मोस्ट अवेटेेड फिल्म “राधे” की रिलीज डेट सामने आ गईं है। जी हाँ!!! सलमान की ये फिल्म सिनेेमाघरों में ही रिलीज होगी।

वैसे तो हर साल ईद पर सलमान खान अपने फैंस से सिनेमाघरों में मिलने आतें है, और अपनी इस परंपरा को कायम रखते हुए उन्होंने ऐलान किया कि इस बार भी वे ईद के मौके पर अपनी फिल्म लेकर आ रहें हैं। इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी खुश है, क्योंकि काफी समय बाद वे सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखेंगे।

दरअसल आपको बता दे कि सलमान ने सोशल मीडिया पर अपना एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है, “मैं माफी मांगता हूं कि मुझे सभी थिएटर‌ मालिकों को जवाब देने में काफी समय लगा। ऐसे समय में लिया जाने वाला यह एक बड़ा फैसला है मैं सिनेमाघरों और एक्ज़ीबिटरों की आर्थिक दिक्कतों से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और ऐसे में मैं ‘राधे’ को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं। बदले में मैं चाहूंगा कि वे सिनेमाघरों में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखें।”

आगे भाईजान ने लिखा, “मैंने ईद पर फिल्म की रिलीज का वादा किया था और यह फिल्म इंशाअल्लाह 2021 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस साल ईद के मौके पर ‘राधे’ का थिएटर्स में लुत्फ उठाएं।”

दबंग खान के इस पोस्ट पर उनके फैंस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी भी है। फिल्म में दिशा पाटनी, सलमान खान की लेडीलव का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है। “राधे”का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया हैं। वही इसे प्रोड्यूस सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा – साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और…