Home / मनोरंजन / ए आर रहमान को पसंद नहीं आया ‘मसकली’ का रीक्रिएटेड वर्जन

ए आर रहमान को पसंद नहीं आया ‘मसकली’ का रीक्रिएटेड वर्जन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘मसकली 2.0’ हाल ही में रिलीज किया गया है। यह सॉन्ग दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीक्रिएटेड वर्जन है, जिसे अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था।

जहां एक तरफ कई लोग इस रीक्रिएटेड वर्जन को पसंद कर रहे हैं तो वही कुछ लोग इसकी आलोचनाएं भी कर रहे हैं। बता दें, इसके ओरिजिनल वर्जन को एआर रहमान द्वारा कंपोज किया गया था।

इस नए वर्जन के रिलीज होने के बाद एआर रहमान ने एक ट्वीट शेयर किया है जिससे यह जाहिर होता है कि उन्हें इस गाने का रीक्रिएटेड वर्जन पसंद नहीं आया।

ए. आर. रहमान ने ट्वीटर पर ओरिजिनल मसकली गाने का लिंक शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कोई शॉर्टकट नहीं, रातों को जागकर, बार-बार लिखकर और फिर लिखकर, 200 म्यूजिशियंस की मेहनत और 365 दिन काम करने के बाद बना एक ऐसा गाना जो पीढ़ियों तक लोगों को याद रहेगा। एक डायरेक्टर, कंपोजर, लिरिक्स की टीम, जिसे एक्टर, डांस डायरेक्टर और एक मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है। आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं. ए.आर.।”

ओरिजिनल सॉन्ग के लिरिक्स राइटर प्रसून जोशी को भी ये नया वर्जन पसंद नहीं आया, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मसकली को मिलाकर दिल्ली-6 के सभी गाने दिल के बहुत करीब हैं। यह देखकर दुख हुआ कि ए आर रहमान, प्रसून जोशी और सिंगर मोहित चौहान के ओरिजिनल गाने को बदल दिया गया। उम्मीद करता हूं कि फैंस इसकी ओरिजिनलिटी के साथ खड़े रहेगें।”

बता दें, ‘मसकली 2.0’ को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने इसके नए वर्जन को गाया है। और इसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया हैं। गाने में तारा और सिद्धार्थ होटल के एक कमरे में डांस करते दिख रहे हैं।

इस नए वर्जन का डायरेक्शन आदिल शेख ने किया है। और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया हैं।

Loading...