Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / रियलमी ने Realme GT Neo 2 स्मार्ट फ़ोन का टीज़र किया लॉन्च; जाने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

रियलमी ने Realme GT Neo 2 स्मार्ट फ़ोन का टीज़र किया लॉन्च; जाने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

स्मार्ट फ़ोन कंपनी Realme ने Weibo पर एक टीजर रिलीज करके इस नए फोन Realme GT Neo 2  के लॉन्च होने की पुष्टि की है। इस फोन को अब गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया है, जिससे इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है।

Realme GT Neo 2 भी कई रेंडर में लीक हुआ है कि इसमें 64MP का मेन कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। वहीं अगले हिस्से पर होल-पंच डिस्प्ले के साथ एक फ्रंट कैमरा हो सकता है। हाल ही में एक नए लीक के अनुसार कंपनी इस फोन को एक खास ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश करने के लिए मर्सिडीज-एएमजी के साथ भी पार्टनरशिप करेगी।

Realme GT Neo 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन –

Realme GT Neo 2 को मॉडल नंबर RMX3370 के साथ गीकबेंच 4 बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट किया गया है। यह वही मॉडल नंबर है जिसे कुछ दिनों पहले चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC चिपसेट पर रन करता है। यह Android 11 पर रन करने वाला फोन हो सकता है, जिसका रैम 12GB होने की उम्मीद है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार इस फोन का एक वेरिएंट 8GB RAM के साथ भी पेश किया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इस फोन के पिछले हिस्से पर आयताकार आकार में एक कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें तीन कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश लाइट हो सकती है। इस कैमरा सेटअप का पहला कैमरा 64MP, दूसरा कैमरा सेटअप 8MP, और तीसरा कैमरा सेटअप 2MP कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का एक फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

– एजेंसी/न्यूज़ हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें:

अपने Laptop या Computer के जरिये WhatsApp वीडियो कॉलिंग कैसे करें; जानिए प्रोसेस