Home / मनोरंजन / कुछ इस तरह सेलिब्रेट करेंगे अपनी पहली एनिवर्सरी रणवीर-दीपिका

कुछ इस तरह सेलिब्रेट करेंगे अपनी पहली एनिवर्सरी रणवीर-दीपिका

बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाने वाले दीपिका और रणवीर की कल शादी की पहली सालगिराह है। बीते साल 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की थी। शादी के बाद भी दीपिका और रणवीर ने इंडिया में कई रिसेप्शन दिए थ। अब उनकी पहली एनिवर्सरी है और उन्हें फैंस यह जानना चाहते हैं कि अपनी पहली सालगिराह पर वह क्या खास करने वाले हैं। तो चलिए आज हम आपको इस बात का खुलासा कर रहे हैं-

खबरों के अनुसार, रणवीर और दीपिका अपनी पहली सालगिराह पर भगवान का आशीर्वाद लेना चाहते हैं। खबर है कि दीपवीर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तिरुपति बालाजी जाने वाले हैं। इतना ही नहीं, कपल पद्मावती टेंपल भी जाएंगे। इसके बाद वह अमृतसर में गोल्डन टेंपल जाएगा।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लगभग छह साल एक-दूसरे डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। इस कपल की रियल लाइफ में आपसी केमिस्ट्री जितनी अच्छी है, यह स्क्रीन पर भी उतना ही जबरदस्त दिखता है। दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीलाः राम-लीला से हुई थी।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणवीर और दीपिका जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका फिल्म छपाक में भी काम कर रही हैं।

मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, एक तस्वीर ने खड़े किए कई सवाल

Loading...
Loading...