Home / मनोरंजन / अपनी अगली शोर्ट फिल्म ‘कलाबाई फ्रॉम भायखला’ के साथ तैयार है निर्माता शाश्वत जोशी

अपनी अगली शोर्ट फिल्म ‘कलाबाई फ्रॉम भायखला’ के साथ तैयार है निर्माता शाश्वत जोशी

निर्माता शाश्वत जोशी, जिन्होंने पहले पुरस्कार विजयी शोर्ट फिल्म, द वॉलेट निर्मित कि था जिसको सौमित्र सिंह ने निर्देशित किया था ।अब वो अपनी अगली शोर्ट फिल्म कलाबाई फ्रॉम भायखला के साथ आ रहे है।

फिल्म में शारिब हाशमी हैं, जो एक संघर्षरत कलाकार की भूमिका निभा रहे है , और इसमें श्रुति बापना और पद्मिनी सरदेसाई भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेता नंद यादव, रजत अरोड़ा, सिमरन कौर सूरी, गिरीश शर्मा और रितिक घनशानी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

निर्माता शाश्वत जोशी ने शेयर किया,  “जब मैंने पहली बार शीर्षक सुना, तो मैं बहुत रोमांचित हुआ और जब से मैं लखनऊ में था, तब मैं एक अच्छी कहानी की तलाश कर रहा था,और मैंने इसे बनाने का फैसला किया। यह फिल्म एक व्यक्तिगत निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है। सौमित्र सिंह, जिनके साथ मैंने पहले ही उनकी शोर्ट फिल्म द वॉलेट में काम किया और इसका सह-निर्माण किया है, इस परियोजना के लिए मुझसे संपर्क किया। मुझे अभी भी याद है कि मैंने तुरंत इस परियोजना को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए हां कहा था। इस परियोजना में उनके साथ काम करना खुशी की बात थी क्योंकि वह एक अद्भुत फिल्म निर्माता हैं, जो उनके पिछले कामों को भी दर्शाता है। ”

“कहानी हिमान जोशी ने लिखी है। फिर, नमनीश शर्मा ने पटकथा लिखी। पद्मिनी सरदेसाई मैम, शारिब हाशमी और श्रुति बापना ने अपने किरदारों के साथ न्याय किया है । इस फिल्म को हसन खान (कार्यकारी निर्माता) द्वारा निष्पादित किया गया था और सहायकों और अन्य विभागों की मदद से, इस फिल्म को एक दिन में शूट किया गया था। यह शूट बहुत आसानी से हो गया, क्योंकि सेट पर वातावरण बहुत अनुकूल था। “उन्होंने बताया।

Loading...