Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा बनी नंबर वन,हॉलीवुड में ‘द रॉक’ को पछाड़ा

प्रियंका चोपड़ा बनी नंबर वन,हॉलीवुड में ‘द रॉक’ को पछाड़ा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बात ही कुछ निराली हैं, इसलिए अपने अभिनय से पहले बॉलीवुड में अब हॉलीवुड में अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं। अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने शीर्ष कलाकारों की सूची में ‘बेवॉच’ मूवी में अपने सह कलाकारों ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है।

द हॉलीवुड रिपोर्टर की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक सप्ताह बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका पहले स्थान पर आई हैं। सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित शीर्ष कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, टिवट्र, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे अधिक लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की मूवी ‘ट्यूबलाइट’, लेकिन पाकिस्तान में रिलीज पर सस्पेंस

इस सूची को बनाने की कार्यप्रणाली सोशल मंचों पर प्रत्येक हफ्ते फोलोअर्स/सब्सक्राइबर्स के जुड़ने पर आधारित है। हाल ही का ट्रैकिंग वीक 6 जून को खत्म हुआ है। प्रियंका ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को थैंक यू कहा है।

माइकल जैक्सन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं टाइगर श्रॉफ

खबरों के मुताबिक अमेरिका के ‘क्वांटिको’ शो से प्रसिद्धि पाने वाली प्रियंका सूची में 2-1 के अंतर से आगे बड़ी और कई अंकों का लाभ लेते मिला, जिसमें ट्रैकिंग वीक में टिवट्र पर 98 प्रतिशत उपस्थिति शामिल है। जॉनसन और एफ्रॉन ने इस सूची में 2 और 9वां स्थान पाया है।

Loading...