Home / खेल / सारा को परेशान करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सारा को परेशान करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोलकाता। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को कथित तौर पर फोन पर परेशान करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पुलिस ने रविवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि महीसादल पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले क्षेत्र देबकुंडु गांव का रहने वाला देब कुमार मैती कुछ वक्त पहले अपने बड़े भाई से मिलने मुंबई गया हुआ था और उसने किसी तरह सारा का फोन नंबर हासिल कर लिया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने कई बार सारा को फोन करके शादी करने की अपनी इच्छा जाहिर की।

सुशील के खिलाफ मुकाबले पर है पूरा ध्यान: राणा

मुंबई में इस संबंध में तेंदुलकर परिवार ने केस  दर्ज कराया था लेकिन मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने इस पूरे मामले को गुप्त रखा था। पश्चिम बंगाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने हल्दिया में बताया कि मुंबई पुलिस के एक दल ने रविवार को मैती को अंदुलिया के निकट गिरफ्तार किया और हल्दिया की एक कोर्ट में पेश किया।

हैदराबाद क्रिकेट SGM में प्रवेश नहीं मिलने पर अजहरूद्दीन ने जताई नाराजगी

कोर्ट ने मैती को 3 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई ले जाने की इजाजत दे दी। पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान संबंधित व्यक्ति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और अपने हाथ पर सारा के नाम का बना टैटू भी दिखाया। हालांकि मैती के पड़ोसियों का दावा है कि वे वर्ष 2007 से मानसिक परेशानी से गुजर रहा है।

Loading...