Home / मनोरंजन / PM MODI की फोटो लगी ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ केस दर्ज

PM MODI की फोटो लगी ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली। आइटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ पीएम मोदी की फोटो लगी ड्रेस पहन कर उनका अपमान करने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। यह मामला राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली की थाना पुलिस ने दर्ज किया है। कांकरोली थाने के अधिकारी लक्ष्मण राम ने बताया कि पुलिस ने एक कोर्ट के आदेश पर ये केस दर्ज हुआ है।

अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने कोर्ट में पेश की गई दलील में कहा कि राखी ने काले रंग की ड्रेस पहनी तथा उसकी फोटो सोशल मीडिया पर जारी की। उस ड्रेस पर पीएम मोदी की फोटो बनी हुईं थी। दलील के अनुसार ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने पीएम का अपमान किया है।

दलील पर सुनवाई कर रही कोर्ट ने पुलिस को केस दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 501 तथा महिला अश्लील निरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत राखी के खिलाफ केस दर्ज किया तथा जांच कर रही है।

अब बता कर रहे हैं राखी की प्रोफेश्नल लाइफ की तो अब वो इंटरनेशनल सिनेमा की तरफ बढ़ रही हैं। खबर है कि राखी अब हिंदी नहीं बल्कि इंग्लिश में मूवी काम करने वाली हैं। इसके लिए राखी ने इंग्लिश क्लासेज लेनी भी शुरू कर दी हैं।

राखी जल्दी इंग्लिश पर अच्छी कमांड पाना चाहती हैं। लेकिन पीएम मोदी की तस्वीर लगी ड्रेस पहने पर राखी सांवत की मुश्किल बढ सकती है,जो भी लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

 …हैप्पी बर्थडे तब्बू

देखिए दीपिका पादुकोण की HOLLYWOOD मूवी का ट्रेलर
Loading...
Loading...