Breaking News
Home / मनोरंजन / पायल रोहतगी बोलीं, मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है

पायल रोहतगी बोलीं, मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है

पायल ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया है? मुझे अब इस देश में रहने से डर लगने लगा है। पुलिस मेरे साथ ऐसे कैसे पक्षपात का बर्ताव कर सकती है। अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने ट्विटर हैंडल पर कई मुद्दों पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। पायल का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई पुलिस के बारे में बात कर रही हैं। मुंबई पुलिस ने पायल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है, इसके बाद से एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। पायल ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया है? मुझे अब इस देश में रहने से डर लगने लगा है। पुलिस कैसे पक्षपात का बर्ताव कर सकती है। अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है।

पायल रोहतगी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन से लेकर शबाना आजमी तकपर निशाना साध चुकी हैं। स्वरा भास्कर के बारे में पायल ने कहा था कि स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती हैं और कांग्रेस, AAP और CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट कर रही हैं। पायल खुलकर बीजेपी को सपोर्ट करती हैं।

Loading...
Loading...