Breaking News
Home / मनोरंजन / पायल रोहतगी भड़की वीना मलिक पर, कहा पाकिस्तान से भारत आई थी भीख मांगने के लिए

पायल रोहतगी भड़की वीना मलिक पर, कहा पाकिस्तान से भारत आई थी भीख मांगने के लिए

मोदी सरकार द्वारा लिए गए धारा 370 हटाने और जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित राज्यों में बांटने के फैसले पर दुनिया में बहस जारी है। हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस पर कड़वे बोल बोले थे और उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। अब भारतीय एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने वीना मलिक पर हमला बोला है।पायल ने लिखा , “मलाला वीना मलिक की अच्छी दोस्त बन गई हैं। फेमिनिस्ट असल में जूनियर आर्टिस्ट होती हैं जिनको प्रतिदिन 500 रुपये के हिसाब से तनख्वाह मिलती है। अब ऐसा लगता है कि मलाला इन जूनियर आर्टिस्ट्स की नेता हैं। ”

उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिस में पायल कहती नजर आ रही हैं कि वीना मलिक एक दूसरी भिखारी है जो पाकिस्तान से भारत आई थी भीख मांगने के लिए। वापस चली गई पाकिस्तान और किसी आदमी से शादी कर ली, बच्चे पैदा कर लिए। अच्छी बात है। लेकिन बाद में उसने उस आदमी के साथ भी नाटक किया और कहा कि मैं उसे छोड़ रही हूं। अब न्यूज में आने के लिए तो भारतीय सेना को उंगली दिखाती है और मलाला को टैग करती है। ”

पायल रोहतगी ने मलाला पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह कभी भी बलूचिस्तान में बच्चों और औरतों पर हो रहे अत्याचार पर बात नहीं करती है।

Loading...
Loading...