Saturday , September 26 2020
Home / भारत / पारले ने साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन को बनाया फ्रूटी का ब्रांड एंबेस्‍डर

पारले ने साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन को बनाया फ्रूटी का ब्रांड एंबेस्‍डर

दिग्गज पेय पदार्थ निर्माता पारले एग्रो ने दक्षिण भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए मशहूर तेलुगू कलाकार अल्लू अर्जुन को अपने प्रमुख ब्रांड फ्रूटी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने खुद इसकी जानकारी दी।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि वह खुद के विस्तार और 2022 तक 10,000 करोड़ की कंपनी बनाने का मजबूत लक्ष्य रखा है। उसका यह निर्णय इस दिशा में उठाए जा रहे कदमों का अभिन्न हिस्सा है।

पारले एग्रो ने संयुक्त प्रबंध निदेशक और CMO नादिया चैहान ने कहा, हमारा ध्यान दक्षिण भारत पर है, इसके लिए इस क्षेत्र में विपणन तथा बिक्री और वितरण दोनों मोर्चों पर पूरी तरह अभियान हो गया है।

आपको बता दे की पारले एग्रो के लिए दक्षिण भारत, उत्तर भारत के बाद दूसरा सबसे ज्यादा योगदान वाला क्षेत्र है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस क्षेत्र के लिए फ्रूटी के लिए पहले ब्रांड एबेंसडर होंगे। पारले एग्रो के साथ साथ फ्रूटी के अलावा एप्पी, फ्रूटी फिज्ज, एप्पी फिज्ज, बेली और फ्रियो समेत अन्य कई सारे ब्रांड हैं।

विस्तारा पर कीजिए मात्र 1099 रुपए में हवाई सफर, आज ही करवाएं बुकिंग!

Loading...