Home / मनोरंजन / ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म “शर्माजी नमकीन” की शूटिंग अब परेश रावल पूरी करेंगे

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म “शर्माजी नमकीन” की शूटिंग अब परेश रावल पूरी करेंगे

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उनके यू अचानक निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री को एक गहरा सदमा लगा। बता दें ऋषि अगर आज हमारे बीच होते तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म “शर्माजी नमकीन” में नजर आते, जिसकी आधी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली थी, लेकिन उनके मृत्यु से पहले ही लॉकडाउन होने के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी।

और फिर अचानक मृत्यु होने के कारण, फिल्म में अब उनका किरदार एक्टर परेश रावल निभाने वाले है। यानि कि ऋषि की आखिरी व अधूरी फिल्म की शूटिंग अब परेश रावल पूरी करेंगे, और इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

इसी के साथ तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। ये फिल्म इसी साल 4 सितंबर को रिलीज होगी। खास बात तो यह है कि 4 सिंतबर को दिवंगत अभिनेता ऋषि का जन्मदिन है, और मेकर्स ने इसी खास दिन पर फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर जूही चावला और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए बताया है कि परेश रावल ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म को पूरा करेंगे और ये ऋषि की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज़ होगी।

इस फिल्म का डायरेक्शन हितेश भाटिया ने किया है। वही इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूज कर रहे हैं। फिल्म 4 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘फैमिली मैन ‘ के प्रमोशन में जुटे मनोज बाजपेयी