Breaking News
Home / प्रेस विज्ञप्ति / पांशी हंड्रेड हीरोज बैंक्वेट भारत में किया गया आयोजित

पांशी हंड्रेड हीरोज बैंक्वेट भारत में किया गया आयोजित

रॉकीप्ले और रॉकीSAAS वैश्विक विस्तार की रणनीति जारी रखते हुए कार्यक्रम आयोजित किया गया

17 जनवरी, 2020 को, भारत में वार्षिक पांशी हंड्रेड हीरोज बैंक्वेट को भव्य रूप से आयोजित किया गया था, जो पांशी ग्रुप्स के ग्लोबल लेआउट देशों में से एक था। 100 सर्वश्रेष्ठ पांशी लोग पारंपरिक भारतीय वेशभूषा में तैयार हुए और दावत पर गए। 2018 से, पांशी ने इस ग्रुप के सबसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम को विदेशों में स्थानांतरित करना शुरू कर दिया गया है, जिससे उन कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने की उम्मीद की जिन्होंने एक दावत के माध्यम से समूह में उत्कृष्ट योगदान दिया है। साथ ही, यह ग्रुप के कर्मचारियों के विज़न को बढ़ा सकता है, ताकि ग्रुप के वैश्विक विकास को तेजी से और बेहतर तरीके से बढ़ावा दिया जा सके।

एक दिन की शाम को, पांशी का “हंड्रेड पीपल बैंक्वेट” आधिकारिक तौर पर नई दिल्ली के ओबेरॉय रिज़ॉर्ट होटल में खोला गया। पांशी ग्रुप के चेयरमैन, तियान निंग ने टोस्ट डिलीवर किया। उन्होंने बैंक्वेट में 100 पांशी प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं भेजी और 2020 में समूह के दृष्टिकोण का प्रस्ताव रखा। पांशी के हंड्रेड पीपल बैंक्वेट की स्टाइल हमेशा शानदार रही है। इस वर्ष उपहारों का कुल मूल्य एक मिलियन युआन से अधिक है। सबसे उल्लेखनीय एक बीएमडब्ल्यू कार है जिसकी कीमत 400,000 युआन है। कार आधे बैंक्वेट से ज्यादा लंबी है, तियान ने वार्षिक पुरस्कार की घोषणा की। अंत में, ऑडी बीएमडब्ल्यू जीत गई , इस दृश्य के माहौल को एक नई चरम सीमा पर पहुंचा दिया।

चित्रः तियान निंग (दाईं ओर से तीसरे) ने पांशी लोगों को नई दिल्ली में पांशी हंड्रेड पीपल बैंक्वेट का जश्न मनाने के लिए प्रेरित किया।

2019 में, मूल रूप से बिग डेटा टेक्नोलॉजी को साथ लेते हुए, पांशी के तीन व्यवसायों, रॉकीSaaS, एक ग्लोबल कमर्शियल इकोसिस्टम प्लेटफॉर्म, रॉकीप्ले, एक ग्लोबल डिजिटल कंटेंट डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म, और सोशल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म गोंगक्सीओशे, ने एक बार में कई काम किए। साल-दर-साल इसका एनुअल रेवेन्यू 280% बढ़ा।

2020 में, पांशी वैश्वीकरण की गति को तेज करेगा। रॉकीप्ले दक्षिण पूर्व एशिया, अफ्रीका, दक्षिण एशिया, लैटिन अमेरिका और अन्य देशों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखेगा। रॉकीSaaS  ग्लोबल SMEs को डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरने में मदद करने के लिए वैश्विक स्तर पर भी जाएगा। उसी समय, गोंगक्सियोशे दुनिया भर के छोटे उद्यमियों को “सुपर व्यक्ति” बनने में मदद करने के लिए एक नया ग्लोबल रिटेल प्लेटफॉर्म स्थापित करेगा, जिससे वे विश्व स्तर पर खरीद सकें और विश्व स्तर पर बेच सकें।

Disclaimer- This content is distributed by Digpu News Network

Loading...
Loading...