Breaking News
Home / मनोरंजन / जानिए अक्षय के चैलेंज पर किसने क्या कहा?

जानिए अक्षय के चैलेंज पर किसने क्या कहा?

अक्षय ने पिछले दिनों अपने बाॅलीवुड दोस्तों को एक चैलेंज दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे अपने हाथ में सेनेटरी पैड लेकर तस्वीरें पोस्ट करें। इस चैलेंज के जरिए वे न सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन का प्रमोशन कर रहे थे, बल्कि लोगों को यह समझाने का भी प्रयास कर रहे थे कि पीरियडस नेचुरल हैं और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है।

बता दें कि इस चैलेंज की शुरूआत अक्षय और टिवंकल ने सबसे पहले अपनी तस्वीरें पोस्ट करके की थी। जिसके बाद आमिर और आलिया ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए न सिर्फ तस्वीरें शेयर कीं, बल्कि अन्य सितारों को भी इसमें जुडने के लिए कहा।

इसके बाद ऐसे ही कई सितारों ने सेनेटरी पैड के साथ तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों सोनम कपूर के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण, अदिति राव हैदरी, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे सितारों में अपनी तस्वीरें शेयर की। अब इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का भी नाम जुड गया है।

हाल ही में माधुरी ने सेनेटरी पैड के साथ न सिर्फ तस्वीरे शेयर की, बल्कि अपने अन्य बाॅलीवुड दोस्तों जैसे करण जौहर, अजय देवगन और करिश्मा कपूर को यह चैलेंज पूरा करने के लिए कहा है।
बता दें कि माधुरी को यह चैलेंज अनिल कपूर ने दिया था। जिसके लिए माधुरी ने उनका धन्यवाद भी किया है।

सैफ की वजह से अक्सर रोती हैं करीना