Home / मनोरंजन / पाताल लोक के ‘हाथी राम’ एक्टर जयदीप अहलावत को आया अपना सर्बिआ शूट याद

पाताल लोक के ‘हाथी राम’ एक्टर जयदीप अहलावत को आया अपना सर्बिआ शूट याद

आज हर कोई उनके बारे में बात कर रहा हैं , सोशल मीडिया पर हर तरफ सिर्फ उनके ही चर्चे हैं, लोग उन्हें अब ज्यादा से ज्यादा रोल में देखना चाहते हैं ,  वह अब ‘हाथी राम’ के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

हम बात कर रहे हैं एक्टर जयदीप अहलावत की जिनका शो पातळ लोक हर जगह प्रशंसा बटोर रहा है और उसमे निभाया गया उनका किरदार हाथी राम आज सबका चहिता बन गया हैं। एक्टर ने किया अपना बाघी 3 फिल्म का शूट याद एक थ्रोबाक पोस्ट के द्वारा।

जयदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सर्बिआ में शूट हुआ एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “#throwback…जब हाथी राम सर्बिआ में किसी और मिशन में व्यस्त था #paatallok #actor #serbia #winters #baaghi3….मिस यू ब्रॉथर @calecolja इस वीडियो को शूट किया हैं @itsvijayvarma ने”

जयदीप ने फिल्म बाघी 3 में IPL का किरदार निभाया था। फिल्म के कुछ हिस्से को सर्बिआ में शूट किया गया था और उन्होंने वही से अपने एक पुराने bts को याद करते हुए शेयर किया।

वैसे तोह जयदीप कई बड़ी फिल्मो का हिस्सा रहे है जैसे की राज़ी , रईस , गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर लेकिन जिस किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनायीं है वह है पातळ लोक का हाथी राम चौधरी।

पाताल लोक में उन्होंने दिल्ली के एक पुलिस वाले का रोल निभाया है जिसका नाम है हठी राम चौधरी । कैसे हठी राम की अखंडता दांव पर लगती है जब उसे एक फेल्ड अस्ससिनाशन केस की इन्वेस्टीगेशन में लगाया जाता हैं। इस किरदार के लिए जयदीप ने खासी मेहनत की और उन्होंने इस रोल के लिए अपना वजन भी बढ़ाया था।

अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोडूस इस शो में अभिषेक बनर्जी , नीरज कबि , ईश्वक सिंह , स्वस्तिका मुख़र्जी , गुल पनाग नजर आ रहे है और यह शो आप अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं।

Loading...