Home / मनोरंजन / एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ काम कर सकते है सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ काम कर सकते है सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म ‘आशिकी’ के तीसरे संस्करण में भी नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी फिल्म ‘आशिकी’ का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्माण महेश भट्ट के बैनर विशेष फिल्म्स के तहत ही किया जायेगा। इस फिल्म में सिद्धार्थ और आलिया एक साथ बहुत रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं। दोनों की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ के बाद यह उनकी तीसरी फिल्म होगी।

तो इसलिए ठुकराया पलक तिवारी ने सनी देओल की मूवी का आॅफर!

सिद्धार्थ और आलिया अपने रिश्ते को भले ही ना माने लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शक फिल्मों में देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। सिद्धार्थ अपनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ की शूटिंग पूरी कर चुके है और आज कल नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही पिछले कुछ हफ्तों में काफी बार सिद्धार्थ शूटिंग से समय निकाल कर मोहित सूरी के ऑफिस मैट्रिक्स जाते दिखाई दिए जहां एक बार आलिया भट्ट भी उनके साथ ही पहुंची थीं।

सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे ये सुपरस्टार

गौरतलब है कि वर्ष 1990 में प्रदर्शित ‘आशिकी’ में जहां राहुल रॉय और अनु अग्रवाल फिल्म की प्रमुख कास्ट रहे वहीं 2013 में बनी ‘आशिकी 2’ में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका थी।

Loading...