Friday , September 25 2020
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / अब Google Pay करेगा आपकी मदद नौकरी ढूढ़ने में

अब Google Pay करेगा आपकी मदद नौकरी ढूढ़ने में

Google ने पेमेंट सर्विस ऐप Google Pay में एक एंट्री लेवल Job Search फीचर ऑप्शन को जोड़ने की घोषणा की है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अब Google Pay के जरिए भी जॉब सर्च कर सकेंगे। Google Job Search फीचर्स को काफी पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब इस फीचर को Google Pay के साथ इंटीग्रेट किया जाएगा। Google जॉब सर्च फीचर आपको उन जॉब्स के ऑप्शन के बारे में बताता है जो आपके लिए है।

कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म को भारतीय यूजर्स के लिए फ्रेंडली बनाते हुए हिंदी में वॉयस असिस्टेंस क्वेरी समेत कई फीचर्स को पेश किया है। कंपनी ने हुए गूगल फॉर इंडिया इवेंट में हिंदी के दबदबे और भारतीय यूजर्स द्वारा Google के प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल के बारे में बताया।

Google Pay में इस फीचर को इंटीग्रेट करने के बाद यूजर्स किसी भी पार्ट टाइम या फुल टाइम एंट्री लेवल जॉब को यहां से सर्च कर सकेंगे। इसके लिए Google ने कई सारी कंपनियों के साथ साझेदारी की है। Google Pay ऐप में इस फीचर को एक ऑप्शन के तौर पर जोड़ा जाएगा, जिसमें यूजर्स अपनी प्रोफाइल क्रिएट कर सकेंगे। अपने प्रोफाइल में यूजर्स अपने एजुकेशन के साथ-साथ एक्सपीरियंस को भी लिख सकेंगे।

ये आपको रेकोमेंडेशन भी देगा, जो आपको जॉब सर्च करने में और अप्लाई करने में मदद करेगा।इसके लिए कंपनी ने स्किल इंडिया के साथ पार्टनरशिप की है।

Loading...