Home / भारत / अब ऑनलाइन बाजार पर भी पतंजलि छोड़ेगी अपनी छाप?

अब ऑनलाइन बाजार पर भी पतंजलि छोड़ेगी अपनी छाप?

नई दिल्ली। पतंजलि रोजमर्रा के इस्तेमाल के अपने उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री बढ़ाने के लिए 8 शीर्ष खुदरा विक्रेताओं से करार कर सकती है। यह जानकारी पतंजलि के एक अधिकारी ने दी।
पतंजलि 16 जनवरी को यहां एक कार्यक्रम आयोजित कर रही है जिसमें रामदेव और प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्णन सहित इन ऑनलाइन खुदरा कंपनियों के प्रतिनिधियों के भी उपस्थित रहने की संभावना है।

चालू वित्त वर्ष में 2.5 प्रतिशत तक बढ़ेगा गुजरात का पतंग उद्योग

इस मौके पर कंपनी अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, 1एमजी, बिगबास्केट, ग्रोफर्स, शॉपक्लूज तथा स्नैपडील के साथ करार करने की योजना बना रही है। कंपनी के प्रवक्ता एस.के. तिजारावाला ने कहा कि हम अब वृहद तरीके से सामने आने वाले हैं।

हम अब अपने सारे उत्पाद ऑनलाइन उपलब्ध कराने के लिए संगठित और अनुबंध करने वाले हैं। प्रवक्ता ने कहा कि ये एफएमसीजी उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री की फोटो बदल कर रख देगा।

निःशक्तजनों के लिए ICT समाधानों पर ट्राई के सुझाव जून तक

कंपनी अभी अपने पोर्टल पतंजलिआयुर्वेद डॉट नेट पर अपने उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री कर रही है। इसके अलावा उसके कुछ उत्पाद अन्य विक्रेताओं के जरिए भी ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

गौरतलब हैं कि आज देशभर में पतंजलि के उत्पाद बेहद पसंद किए जा रहे हैं, इसी दिशा में पतंजलि अपने ग्राहकों ओर बढ़ाना चाहती है।
Loading...