Breaking News
Home / भारत / कोरोना वायरस से संक्रमित इस महिला ने ये क्या कर दिया?

कोरोना वायरस से संक्रमित इस महिला ने ये क्या कर दिया?

एक नव विवाहित जोड़ा हनीमून के लिए इटली गया था तभी उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया। इसके बाद दोनों बैंगलोर पहुंचे। लक्षण दिखने के बाद पति में वायरस की पुष्टि हुई, जो कि गूगल कंपनी में काम करता है।

इसके बाद 25 वर्षीय पत्नी वहां से अपने माता पिता की मदद से फ्लाइट से दिल्ली और फिर ट्रेन से आगरा पहुंच जाती है। पिता उसे छुपाकर घर में रखता है और फिर डीएम तथा पुलिस की कड़ाई के बाद उसे सामने लाया जाता है। महिला के पिता ने पहले झूठ बोला कि वह बंगलोर चली गयी है। लेकिन स्वास्थ विभाग तथा पुलिस अधिकारिओं ने जाँच में पाया की महिला परिवार के 8 अन्य सदस्यों के साथ ही रह रही है। फिलहाल वह महिला आइसोलेशन वार्ड में हैं और यह सारी यात्रा की घटना 8 मार्च को घटित हुई है।

इनसे से कई अन्य लोगों के संक्रमित होने की आशंका व्यक्त की जा रही है इनके संपर्क में कई सारे सहयात्री आये होंगे। महिला के पिता आगरा में रेलवे में इंजीनियर हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इससे अब तक हजारों लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना से हो रहे संक्रमण को महामारी घोषित किया जा चुका है। इसके अलग से आइसोलेशन वार्ड की व्यस्था भी की गयी है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए कई उपाय किये जा रहे हैं। कई राज्यों में स्कूलों, कॉलेजों तथा सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया गया है। कार्यक्रमों को लगातार रद्द किया जा रहा है।

जानिए, कोरोना वायरस से जुड़े हर सवाल का जवाब

Loading...
Loading...