Home / मनोरंजन / वरुण धवन ने शेयर किया “कुली नंबर वन” का नया पोस्टर

वरुण धवन ने शेयर किया “कुली नंबर वन” का नया पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान अपकमिंग फिल्म “कुली नंबर वन” में एकसाथ नजर आने वाले है। इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। यहाँ तक कि फिल्म के कई पोस्टर और मोशन पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण मचे हडकंप के चलते, सिनेमाहॉल बंद होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग महीनों से रुकी हुई है। जहाँ लॉकडाउन के कारण लगभग सभी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है, और कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है, वही वरुण ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है।

वरुण धवन ने आज अपने सोशल मीडिया पर “कुली नंबर वन” का एक नया पोस्टर शेयर किया है। दिलचस्प बात तो ये ही कि पोस्टर में वो मास्क लगाएं नजर आ रहें हैं। पोस्टर शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन दिया, “#coolieno1 हम आएंगे हसाने. ..ये वादा रहा।”

पोस्टर में वरुण धवन मास्क लगाएं और सर पर कुली वाली टोपी पहने नजर आ रहें हैं। फिल्म में सारा और वरुण के अलावा, परेश रावल, शिखा तलसानिया, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री और राजपाल यादव भी मुख्य किरदारों में हैं।

बता दें सारा अली खान और वरुण धवन की ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुली नं 1’ का रीमेक है। फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंद लीड रोल थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था।

और अब इसके रीमेक को भी डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है। और इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दिशा देशमुख प्रोड्यूस कर रहीं है। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आयीं है।

Loading...