Home / व्यापार / जियो का नया धमाका, अब लीजिए JioFi 4G हॉटस्पॉट घर बैठे

जियो का नया धमाका, अब लीजिए JioFi 4G हॉटस्पॉट घर बैठे

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने के लिए एक आैर धमाका किया है। वे ये कि रिलायंस जियो ने अपने नए आॅफर के तहत देश के 600 से ज्यादा शहरों में सिम की डिलीवरी करेगी। इसके साथ ही कंपनी की आेर से ये भी कहा जा रहा है कि जो कोर्इ भी जियो का सिम खरीदेगा, उसे सिम डिलीवरी के साथ 90 मिनट के अंदर JioFi 4G हॉटस्पॉट की सुविधा भी आप तक पहुंच जाएगी।

कंपनी की आेर से कहा ये जा रहा है कि जो कोर्इ भी रिलायंस जियो की सेवा का फायदा उठाना चाहता है, वे कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने लिए सिम बुक करा सकता है। सिम बुक कराने के साथ ही कंपनी की आेर से ग्राहकों को एक पिन दिया जाएगा। ध्यान ये देना जरूरी है कि जियो का सिम बुक कराने के बाद यूजर्स अपना पिन चेक कर लीजिए। जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो सिम कार्ड की घर पहुंच सेवा भारत के 600 से अधिक शहरों में दे रही है।

आ रहा हैं GST! टेलिकॉम से लेकर बैंकिंग सेवाएं हो सकती हैं महंगी

इसके लिए इच्छुक जियो के वेबसाइट पर जाकर रिक्वेस्ट डाल सकते हैं। लेकिन, आपके पिन कोड पर डिलीवरी है या नहीं ये भी चेक कर लीजिए। इसके बाद उपभोक्ताओं द्वारा उपलब्ध कराई गई ई-मेल आर्इडी पर आॅफर से संबंधित मेल आएगा। उल्लेखनीय हैं कि कंपनी जियो सिम के घर पहुंच सेवा के लिए आपसे किसी भी तरह के पैसे की वसूली नहीं करेगी।

पहले आपको MyJio ऐप डाउनलोड कर उसमें कूपन जेनेरेट करना होगा, इसके बाद सिम की डिलीवरी के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट लेना होगा। इसके लिए आपको अपना आधार नंबर भी साथ रखना होगा।

जल्द शुरू होगी वॉट्सऐप की ये सर्विस, भेज सकेंगे पैसा!

इसके अलावा रिलायंस जियो चुनिंदा शहरों में JioFi 4G हॉटस्पॉट की डिलीवरी 90 मिनट से भी कम वक्त में मुहैया करा रही है। इसके साथ ही पुराना डोंगल एक्सचेंज करने पर उपभोक्ताओं को नए JioFi के लिए 100 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा।

Loading...