Home / मनोरंजन / नेटफ्लिक्स ने की अपने 2021 के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट

नेटफ्लिक्स ने की अपने 2021 के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट

आज के समय में दर्शक डिजिटल प्लेटफार्म को भी उतना ही महत्व देते हैं, जितना वे बड़े पर्दे पर फिल्में देखना पसंद करते है। कोरोना वायरस के कारण दर्शकों का खिचाव ओटीटी प्लेटफार्म की तरफ तेजी से हुआ है, और वहीं ओटीटी प्लेटफार्म भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक से एक बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्में लेकर आ रहें हैं।

तमाम ओटीटी प्लेटफार्मों के बीच नेटफ्लिक्स ने अपनी पकड़ मजबूत की है और आएं दिन इसके सब्सक्राइबर्स भी तेजी से बढ़ रहें हैं। फिलहाल नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर्स के लिए बहुत ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है, दरअसल उन्होंने बुद्धवार को अपने 2021 के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट कर दी है।

दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर रोमांस, रोमांच, थ्रिलर, फैमिली, हॉरर, संस्पेंस और कॉमेडी सीरीज और फिल्मों के अलावा बहुत कुछ देखने को मिलेगा। नेटफ्ल‍िक्स के इस साल के मेनु में रोमांस, थ्र‍िलर, ड्रामा से लेकर सभी एंटरटेनमेंट फैक्टर्स का पूरा डोज शामिल है।

एक्टर्स जैसे तापसी पन्नू, प्राजकता कोली, रवीना टंडन, विक्रांत मैसी, मौनी रॉय, माधुरी दीक्ष‍ित, फातिमा सना शेख, धनुष, अद‍िति राव हैदरी, सान्या मल्होत्रा, रकुल प्रीत, अर्जुन रामपाल, कार्तिक आर्यन, बॉबी देओल समेत कई बड़े सितारे नेटफ्लिक्स पर आने वाले दिनों में दर्शकों के सामने नए अवतार और नई कहानी के साथ नजर आने वाले हैं।

नेटफ्ल‍िक्स इंड‍िया ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “नई फिल्में, सीरीज, डॉक्यूमेंट्रीज, रियलिटी शोज, कॉमेडी स्पेशल्स और भी बहुत कुछ…क्योंकि ये सब रास्ते में हैं…इस साल के मेनू में ये सब हैं हमारे पास…..2021 में स्ट्रीम करने वाले हैं।”

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्में “माइलस्टोन”, “हसीन दिलरुबा”, “द डिस्सीप्लीन”, “बुलबुल तरंग”, “धमाका” “जादूगर”, “मीनाक्षी सुंदरेश्वर”, “नवरस”, “पगलैट”, “पेंटहाउस” “सरदार का ग्रैंडसन” है। वहीं वेब सीरीज “अरण्यक”, “बॉम्बे बेगम्स”, “डिकपल्ड”, “दिल्ली क्राइम सीजन 2”, “फील्स लाइक इश्क”, “फाइंड‍िंग अनामिका”, “जामताड़ा सीजन 2”, “कोटा फैक्ट्री सीजन 2”, “लिटिल थ‍िंग्स सीजन 4”, “माई”, “मसाबा मसाबा सीजन 2”, “मिस्मैच्ड सीजन 2″और “ये काली काली आंखें” है।

फिलहाल फिल्म और वेब सीरीज लवर्स के लिए ये साल बहुत ही दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि वे अपनी मनपसंद जॉनरा की फिल्में घर पर ही इंज्वाय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: संता को एक खूबसूरत लड़की ने दिया ये करने का ऑफर!