Home / मनोरंजन / बालवीर रिटर्न्स: नकाबपोश ने लगाया अनन्या के गुप्त मिशन का पता

बालवीर रिटर्न्स: नकाबपोश ने लगाया अनन्या के गुप्त मिशन का पता

अच्छाई और बुराई के बीच में जंग शुरू हो गई है और इन दो दुनिया के बीच लड़ाई काफी गंभीर रुख लेने वाली है। भयरानी, तिमनासा (पवित्रा पुनिया) परम शक्ति प्राप्त करने के लिए विवान (वंश सयानी) और नकाबपोश (देव जोशी) को खत्म करने का दृढ़ संकल्प लेती है। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को अपनी टीवी स्‍क्रीन के सामने बैठे रहने के लिये मजबूर कर देंगे, क्योंकि नकाबपोश को अनन्या (अनाहिता भूषण) की सच्चाई का पता चलेगा, जबकि तिमनासा ने विवान को खुली चुनौती दी है।

तिमनासा दुनिया और उनके रक्षकों को नष्ट करने की खोज में है, लेकिन मास्‍क पहने एक नकाबपोश के आने से उसके सामने एक नई चुनौती आने वाली है। तिमनासा, नकाबपोश को उजागर करने और उसे मारने के लिए कोई भी कसर नही छोड़ रही , ताकि उस रहस्य को नष्ट किया जा सके जो उसकी मृत्यु का कारण बन सकता है।  इन सबके बीच, एक नई लड़की अनन्या ने भारत नगर में पढ़ाई करने के लिए एंट्री की है और वो नकाबपोश उर्फ़ देबू भैया से टकराती है और उससे प्‍यार करने लगती है। दूसरी तरफ देबू अपनी ज़िंदगी में इस रहस्यमय प्रवेश को लेकर चिंतित है।

अनन्या के बारे में और ज़्यादा जानने के लिए और सिर्फ यह पता लगाने के लिये क्‍या वह सब चीजों के बारे में झूठ बोल रही है, देबू उसका कॉलेज तक पीछा करता है। जब देबू अनन्या से बात करता है और जो बातें उसे अनन्या के अतीत के बारे में पता लगती हैं, उसे जानकार वह हैरान रह जाता है। अनन्या कौन है? उसका मिशन क्या है? क्या वह दुनिया को ख़त्म करने के लिए तिमनासा के साथ मिली हुई है?

नकाबपोश और देबू भैया की भूमिका निभाने वाले, देव जोशी ने कहा, “देबू उर्फ़ नकाबपोश का पहेली को हल करके तिमनासा को खत्म करने वाले हथियार तक पहुंचने का मिशन ज़ारी है। अनन्या का भारत नगर और हर किसी की ज़िन्दगी में प्रवेश करना देबू को थोड़ी उलझन में डाल देता है लेकिन आगामी एपिसोड्स में उसके संदेह की पुष्टि होती है, क्योंकि उसके झूठ का पता लगने के बाद वो उसका सामना करता है। अनन्या की असली पहचान के बारे में जानना वाकई दिलचस्प होगा, इसलिये बालवीर रिटर्न्स के साथ बने रहें।”

अनन्या का किरदार निभाने वाली अनाहिता भूषण ने कहा ” अनन्या कॉलेज की एक चुलबुली  लड़की है, लेकिन उसका एक बहुत बड़ा उद्देश्य है जो उसे भारत नगर लाया है। अब तक वह अपनी असली पहचान छिपाने में कामयाब रही है लेकिन आगे के एपिसोड्स में वो एक ऐसी स्थिति में फंस जाएगी जहां उसे सब बताना होगा लेकिन असली सवाल ये है कि क्या वो देबू को वाकई सब कुछ बता देगी। इस चुनौतीपूर्ण समय में शूटिंग करना काफी कठिन रहा है लेकिन हमने अपना सबसे अच्‍छा प्रदर्शन किया है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक  नए एपिसोड्स का आनंद लेंगे।”

#SwitchOnSAB और देबू को अनन्या के झूठ का खुलासा करते हुए देखिए, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे, सिर्फ सोनी सब पर

Loading...