Breaking News
Home / मनोरंजन / इस म्यूजियक एल्बम में साथ नजर आएंगे एरिका फर्नान्डिज और हर्षद चौपड़ा

इस म्यूजियक एल्बम में साथ नजर आएंगे एरिका फर्नान्डिज और हर्षद चौपड़ा

टेलिविजन एक्ट्रेंस और मॉडल एरिका फर्नान्डिज और साथ ही एक्टर हर्षद चौपड़ा जल्द ही ‘जुदा कर दिया’ इस म्यूजियक एल्बम में साथ नजर आएंगे। एरिका ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए गाने के रिलीज होने की जानकारी दी। और गाने के पोस्टर को शेयर किया। हर्षद और एरिका का यह गाना देसी म्युजिक फैक्टरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

गाने को 8 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाना हैं। एरिका द्वारा शेयर किए गए गाने के पोस्टर की बात करें तो, एरिका और हर्षद वैंडिग ड्रेस में तैयार एक-दूसरे के साथ पोस देते दिखाई दे रहें हैं। जंहा एरिका ने सफेद गाउन और हर्षद ने ब्लैक कोर्ट और पैंट पहन रखा हैं। और बैकग्राउंड में वैंडिग लोकेशन और उसकी तैयारीयों को देखा जा सकता है। इसी के साथ पोस्टर पर गाने के रिलीजिंग डेट और गाने से जुड़े सभी कलाकारों का नाम लिखा गया है।

एरिका ने गाने के पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ आखिरकार अब इंतजार खत्म हुआ ‘जुदा कर दिया’ गाना 8 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ हर्षद ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,’ बहुत से सवालों का जवाब…’ बता दें कि, हाल ही में दोनों अपने इंस्टा अकाउंट पर शूटिंग के दौरान की अपनी साथ-साथ में तस्वीरों को शेयर कर रहें थे जिससे फैंस और फोलोअर्स के बीच बहुत से सवाल पूछे जा रहे थे और आज फाइनली अपने इस नए प्रोजेक्ट और काम की जानकारी दी गई। दोनों ने इस गाने की शूटिंग गोवा में पूरी की और अपने इंस्टा अकाउंट पर दोनों गोवा के बीच और शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरों को शेयर करते दिखाई दे रहे थे।

8 दिसंबर के दिन देसी म्युजिक फैक्टरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए जा रहे इस गाने को सिंगर स्टेबिन बेन द्वारा गाया गया हैं। गाने के म्यूजिक और लिरीक्स संजीव एंव अजय ने लिखा है। गाने को प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है वहीं डायरेक्ट अगम मान और अज़ीम मान ने किया है। साथ ही विडियो को सुपरवाइज राघव शर्मा ने किया है।

इस फिल्म में लेस्बियन लड़की का किरदार प्ले कर रही है जरीन खान, जानिए क्या है कहानी!